दो ऑटो की टक्कर में एक की मौत, कई जख्मी

खगड़िया । एनएच 31 कुम्हरचक्की के समीप दो ऑटो की आमने- सामने की टक्कर में एक यात्री की

By JagranEdited By: Publish:Fri, 12 Jun 2020 07:36 PM (IST) Updated:Fri, 12 Jun 2020 07:36 PM (IST)
दो ऑटो की टक्कर में एक की मौत, कई जख्मी
दो ऑटो की टक्कर में एक की मौत, कई जख्मी

खगड़िया । एनएच 31 कुम्हरचक्की के समीप दो ऑटो की आमने- सामने की टक्कर में एक यात्री की मौत हो गई। जबकि दोनों ऑटो पर सवार करीब एक दर्जन लोग जख्मी हो गए। घटना शुक्रवार की है। जख्मियों को उपचार हेतु सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। मृतक की पहचान रहीमपुर के गौतम कुमार के रूप में की गई है। हादसा से कुछ देर के लिए एनएच 31 जाम हो गया। मुफस्सिल पुलिस के पहुंचने बाद जाम समाप्त हुआ।

मिली जानकारी के अनुसार खगड़िया बाजार की ओर से ऑटो सवारी लेकर कुरहा की ओर जा रहा था। जबकि कुरहा से सवारी लेकर दूसरा ऑटो खगड़िया की ओर आ रहा था। उक्त स्थल पर दोनों ऑटो के बीच आमने सामने की टक्कर हो गई। आसपास के लोगों द्वारा जख्मियों की सहायता की गई। थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि सभी जख्मियों को उपचार हेतु सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जख्मियों की हालात सामान्य है। ऑटो को जब्त कर लिया गया है। इधर, कई यात्रियों की माने तो ऑटो चालक तेज रफ्तार से वाहन चलाते हैं। जिससे चालक का वाहन पर से नियंत्रण नहीं रह पाता है। जिसका नतीजा यह हादसा हुआ।

इधर कांग्रेस जिलाध्यक्ष कुमार भानु प्रताप उर्फ गुड्डू पासवान ने मृतक के स्वजन को 10 लाख रुपये मुआवजा देने की मांग की है। उन्होंने घायलों को भी समुचित मुआवजा देने की मांग की है।

chat bot
आपका साथी