बांका में जब्त ट्रक के मालिक की खगड़िया में हो रही तलाश

खगड़िया। बांका के बौसी थाना में तीन साल पहले अवैध खनन मामले में जब्त ट्रक के मालिक की तलाश पुलिस द्वारा खगड़िया में की जा रही है। अब तक ट्रक के मालिक का पता नहीं चल पाया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Jul 2021 09:54 PM (IST) Updated:Wed, 14 Jul 2021 09:54 PM (IST)
बांका में जब्त ट्रक के मालिक 
की खगड़िया में हो रही तलाश
बांका में जब्त ट्रक के मालिक की खगड़िया में हो रही तलाश

खगड़िया। बांका के बौसी थाना में तीन साल पहले अवैध खनन मामले में जब्त ट्रक के मालिक की तलाश पुलिस द्वारा खगड़िया में की जा रही है। अब तक ट्रक के मालिक का पता नहीं चल पाया है। बांका के बौसी थाना में पदस्थापित दारोगा मनोरंजन कुमार द्वारा ट्रक मालिक के रजिस्ट्रेशन में दिए गए पता बलुआही में खोजबीन की गई। मगर अब तक पता नहीं चल पाया है कि जब्त ट्रक का मालिक कहां रहता है।

पुलिस सूत्रों की मानें तो 2018 में उक्त ट्रक को पकड़ा गया था। जब्त ट्रक जेएच 12 सी-4340 का आनर के रूप में परिवहन विभाग में संजू देवी, पति दिनेश राय अंकित है। ट्रक मालिक का पता बलुआही अंकित है। ट्रक मालिक के नाम- पता व आपराधिक इतिहास का पता करने जब बांका पुलिस खगड़िया पहुंची तो ट्रक मालिक का पता नहीं चल पाया। नगर थाना पुलिस अब भी ट्रक मालिक के पता व सत्यापन को लेकर सक्रिय है। वैसे आशंका प्रबल है कि अवैध खनन व तस्करी मामले में अक्सर चालक ट्रक का नंबर बदलकर अंकित कर देते हैं। जिससे पुलिस की परेशानी बढ़ जाती है और केस के निष्पादन में परेशानी होती है। इधर, खगड़िया नगर थानाध्यक्ष रामस्वार्थ पासवान ने बताया कि बलुआही मुहल्ला बड़ा है। एनएच 31 बस स्टैंड भी बलुआही के नाम से चर्चित है। पता किया जा रहा है कि उक्त ट्रक का मालिक बलुआही का है अथवा नहीं।

chat bot
आपका साथी