नामांकन में उमड़ रही भीड़

संवाद सूत्र मानसी(खगड़िया) मानसी प्रखंड के बलहा सैदपुर अमनी पश्चिमी ठाठा और पूर्वी ठाठा

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 11:22 PM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 11:22 PM (IST)
नामांकन में उमड़ रही भीड़
नामांकन में उमड़ रही भीड़

संवाद सूत्र, मानसी(खगड़िया): मानसी प्रखंड के बलहा, सैदपुर, अमनी, पश्चिमी ठाठा और पूर्वी ठाठा पंचायत में आठवें चरण में होने वाली पंचायत चुनाव को लेकर शुक्रवार को नामांकन के दूसरे दिन प्रखंड कार्यालय से लेकर मुख्य सड़क तक लोगों की भीड़ जुटी रही।

महिला अभ्यर्थी भी काफी संख्या में समर्थकों के संग नामांकन के लिए प्रखंड कार्यालय पहुंची थी। अपने- अपने समर्थकों के साथ अभ्यर्थी पहुंचे थे। एक- दूसरे को अबीर गुलाल लगाकर हौसला बढ़ा रहे थे। नामांकन के लिए मुखिया, सरपंच, पंचायत समिति सदस्य, वार्ड सदस्य और पंच के लिए अलग अलग काउंटर बनाए गए थे।

नामांकन के दूसरे दिन कुल 117 अभ्यर्थियों ने पर्चा दाखिल किया। जिसमें मुखिया के लिए पांच, सरपंच पद पर दो, पंचायत समिति पद पर पांच, वार्ड सदस्य पद पर 86 और पंच के लिए 19 अभ्यर्थियों ने नामांकन का पर्चा भरा। जिसमें पुरुष 73 और महिला 44 समेत कुल 117 अभ्यर्थी शामिल हैं। प्रखंड निर्वाची पदाधिकारी श्याम किशोर शर्मा ने बताया कि शांतिपूर्ण तरीके से नामांकन लिया जा रहा है। = असामाजिक तत्वों पर रखी जा रही कड़ी नजर

संवाद सूत्र, परबत्ता (खगड़िया): बेलदौर प्रखंड क्षेत्र में पांचवें चरण के मतदान को शांतिपूर्ण, निष्पक्ष एवं भयमुक्त संपन्न कराने को लेकर पुलिस प्रशासन ने सारी तैयारी लगभग पूरी कर ली है। बेलदौर थाना अध्यक्ष संतोष कुमार के नेतृत्व में शुक्रवार को फ्लैग मार्च निकाला गया। मतदाताओं से निर्भय होकर मतदान की अपील की गई। मतदान को लेकर ग्रामीण को प्रोत्साहित किया गया। बेलदौर थानाध्यक्ष ने कहा कि मतदान के दिन असामाजिक तत्वों पर कड़ी नजर रहेगी। पुलिस गश्त तेज कर दिया गया है। सभी मतदान केंद्रों पर सशस्त्र बल की तैनाती होगी। इस मौके पर पुलिस इंस्पेक्टर अच्छे लाल पासवान, एसआइ महानंद चौधरी, जयप्रकाश सिंह आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी