खगड़िया : डाक्टरों पर हमले चिताजनक: डा. रामप्रवेश

इंडियन डेंटल एसोसिएशन खगड़िया शाखा का विधिवत शुभारंभ किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 10 Aug 2021 12:02 AM (IST) Updated:Tue, 10 Aug 2021 12:02 AM (IST)
खगड़िया : डाक्टरों पर हमले चिताजनक: डा. रामप्रवेश
खगड़िया : डाक्टरों पर हमले चिताजनक: डा. रामप्रवेश

खगड़िया। इंडियन डेंटल एसोसिएशन खगड़िया शाखा का विधिवत शुभारंभ किया गया। इस अवसर पर बिहार के विभिन्न जिलों से आए दंत चिकित्सक मौजूद थे। उदघाटन के साथ-साथ बिहार चैप्टर की मीटिग भी हुई।

मुख्य अतिथि के तौर पर बेगूसराय के प्रसिद्ध दंत चिकित्सक डा. रामप्रवेश प्रसाद, बिहार डेंटल एसोसिएशन के सचिव डा. कुमार मानवेंद्र, अध्यक्ष डा. मोहित कुमार मौजूद थे।

इस मौके पर डेंटल एसोसिएशन खगड़िया के अध्यक्ष डा. नरेंद्र कुमार नाहर ने कहा कि आज से 40 साल पहले जब मैं यहां प्रैक्टिस शुरू किया था, तो दंत चिकित्सा के क्षेत्र में खगड़िया काफी पीछे था। लेकिन आज खगड़िया दंत चिकित्सा के क्षेत्र में काफी आगे बढ़ चुका है। उन्होंने कहा कि आइएमए द्वारा पूर्व में भी काफी सहयोग मिलता रहा है। उम्मीद है कि यह सहयोग आगे भी जारी रहेगा। आपसी सामंजस्य से आइएमए और आइडीए के सदस्य आगे भी काम करते रहेंगे। इस मौके पर खगड़िया आइएमए के सचिव डा. शैलेंद्र कुमार, अध्यक्ष डा. प्रेम शंकर, पूर्व सचिव डा. प्रेम कुमार, पूर्व अध्यक्ष डा. कुमोद कुमार सिंह ने भी कार्यक्रम को संबोधित किया। सभी ने कहा कि मिलकर काम करना है। मरीजों की सेवा से बड़ा कोई धर्म नहीं है।

इस मौके पर खगड़िया डेंटल एसोसिएशन की ओर से डा. नरेंद्र कुमार नाहर और डा. रामप्रवेश प्रसाद को दंत चिकित्सा के क्षेत्र में अविस्मरणीय काम के लिए लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड से नवाजा गया। सचिव डा. कुमार दीपक ने विभिन्न जिलों से आए चिकित्सों का स्वागत किया। बिहार डेंटल एसोसिएशन के सचिव कुमार मानवेंद्र ने कहा कि यह तो शुरुआत है, आने वाले दिनों में खगड़िया शाखा काफी मजबूती के साथ आगे बढ़ेगी। डा. मोहित कुमार ने संगठन की मजबूती पर बल दिया। डा. रामप्रवेश प्रसाद ने कहा कि ईमानदारी से चिकित्सा के क्षेत्र में हमलोग आगे बढ़ें। उन्होंने चिकित्सकों पर हो रहे हमले पर चिता जताई। लोगों से सहयोग की अपेक्षा की। आइएमए के पूर्व सचिव सर्जन डा. प्रेम कुमार ने जिले में आइएमए और आइडीए के उज्ज्वल भविष्य की कामना की। ये थे मौजूद

इस मौके पर डा. कुमार देवव्रत, डा. स्वतंत्र कुमार, डा. प्रभांशु कुमार, डा. नागमणि नंदन, डा. सुधांशु शेखर सुमन, डा. मनीष, डा. रंजन कुमार, डा. सतीश कुमार, डा. स्नेहा, डा. मीनाक्षी, डा. मिथिलेश, डा. अभिषेक कुमार केसरी, डा. आनंद प्रताप, डा. चंदन कुमार, डा. राजीव, डा. एन. अहमद, डा. राजेश कुमार, डा. तरुण कुमार, डा. अमित आनंद आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी