पकरैल में दो पक्षों में विवाद, दोनों ओर से मामला दर्ज

महेशखूंट थाना क्षेत्र के पकरैल पंचायत अंतर्गत विद्यार्थी टोला में हुए विवाद को लेकर दो अलग-अलग पक्षों के आवेदन पर मामला दर्ज कर नौ लोगों को आरोपित किया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 09:16 PM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 09:16 PM (IST)
पकरैल में दो पक्षों में विवाद, दोनों ओर से मामला दर्ज
पकरैल में दो पक्षों में विवाद, दोनों ओर से मामला दर्ज

संवाद सूत्र, महेशखूंट (खगड़िया): महेशखूंट थाना क्षेत्र के पकरैल पंचायत अंतर्गत विद्यार्थी टोला में हुए विवाद को लेकर दो अलग-अलग पक्षों के आवेदन पर मामला दर्ज कर नौ लोगों को आरोपित किया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार विद्यार्थी टोला निवासी नरेश कुमार यादव के आवेदन पर उस पंचायत के शादीपुर निवासी मनीष कुमार, रूपेश कुमार, नीतीश कुमार को आरोपित किया गया है। दर्ज मामले के अनुसार घटना की सूचना पर महेशखूंट पुलिस पहुंची। ग्रामीणों के द्वारा पुलिस को एक देसी कट्टा, एक इंडिका गाड़ी के साथ घायल मनीष को सौंपा गया। मनीष का इलाज रेफरल अस्पताल गोगरी में चल रहा है। घटना के बारे में बताया जा रहा है कि सभी आरोपित इंडिका कार से आवेदक के घर के पास के चौक पर रूककर हो हल्ला मचा रहे थे। आवेदक द्वारा मना करने पर देसी कट्टा निकाल कर गाली गलौज करने लगा। तभी ग्रामीण जमा होकर तीनों को पकड़ने का प्रयास किया। दो लोग भाग गए। लेकिन मनीष को ग्रामीणों ने पकड़ लिया।

वहीं द्वितीय पक्ष के मनीष कुमार के बयान पर महेशखूंट थाना में विद्यार्थी टोला- पकरैल निवासी नंदलाल यादव, प्रमोद यादव, नरेश यादव, प्रेम किशोर भारती, प्रियनंदन उर्फ बिट्टू यादव, नवनीत कुमार को आरोपित किया गया है। दर्ज मामले के अनुसार मनीष घटना स्थल पर इंडिका से गया था। आरोप लगाया है कि सभी आरोपित उसे गाड़ी से खींच कर लाठी- डंडे से पिटाई की। इंडिका से 35,000 रुपये भी ले लिया। महेशखूंट थानाध्यक्ष नीरज कुमार ठाकुर ने बताया कि पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।

chat bot
आपका साथी