पेज तीन का लीड: बुद्ध नगर में एक के बाद एक पांच मौत से दहशत

= मृतकों में तीन एक ही परिवार के नटवर पटेल के दो भाई और मां की हुई

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 09:18 PM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 09:19 PM (IST)
पेज तीन का लीड: बुद्ध नगर में एक के बाद एक पांच मौत से दहशत
पेज तीन का लीड: बुद्ध नगर में एक के बाद एक पांच मौत से दहशत

फोटो 1, 2 व 3

= मृतकों में तीन एक ही परिवार के, नटवर पटेल के दो भाई और मां की हुई मौत

= ग्रामीण इलाके में अब तेजी से पांव पसार रहा कोरोना

= आज बुद्ध नगर में लगाया जाएगा कोरोना जांच शिविर: बीडीओ

संवाद सूत्र, परबत्ता (खगड़िया): कोरोना का कहर जारी है। जिले के सीमावर्ती सौढ़ उत्तरी पंचायत स्थित बुद्ध नगर, भरतखंड में लगभग एक माह के अंदर कई मौत के बाद भय और दहशत का माहौल है। जानकारों का कहना है कि अब कोरोना संक्रमण तेजी से गांवों में फैल रहा है। अगर गांवों पर विशेष ध्यान नहीं दिया गया, तो प्रलय मच सकता है।

बुद्ध नगर निवासी युवा जदयू के पूर्व राष्ट्रीय महासचिव नेति पटेल की बीते बुधवार को भागलपुर स्थित एक निजी अस्पताल में कोरोना से मौत हो गई। उनकी मौत के बाद गांव में दहशत है। नेति पटेल के भाई नटवर कुमार पटेल ने बताया कि 16 अप्रैल को उनकी मां द्रोपदी देवी की मौत हर्ट अटैक से हुई। उनके बड़े भाई 45 वर्षीय नवीन कुमार ने मां को मुखाग्नि दिया। और मां की मौत के ग्यारहवें दिन अचानक उनके भैया नवीन की तबीयत खराब हो गई। जिसके बाद परबत्ता सीएचसी में उनकी कोविड जांच कराई गई। रिपोर्ट निगेटिव बताया गया। लेकिन तबीयत में सुधार नहीं हुआ। उन्हें 27 अप्रैल को सदर अस्पताल खगड़िया में भर्ती कराया गया जहां उनकी मौत हो गई। इसके बाद 29 अप्रैल को उनके पूरे परिवार की कोरोना जांच हुई। लेकिन सभी के रिपोर्ट निगेटिव बताए गए। सिर्फ नटवर कुमार पटेल की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। नटवर के अनुसार इसके बाद वे घर पर ही क्वारंटाइन हो गए। कुछ दिनों बाद पुन: नारायणपुर अस्पताल में जांच कराई, तो रिपोर्ट निगेटिव बताई गई। लेकिन, इस बीच उनकी चचेरी दादी अरुणा देवी और चचेरे दादा सत्यनारायाण मंडल की भी मौत हो गई। दोनों उम्रदराज थे।

नटवर ने बताया कि उनके मंझले भाई 40 वर्षीय नेति कुमार पटेल की तबियत पांच मई को बिगड़ी। उन्हें मधुमेह की बीमारी थी। मधुमेह बढ़ा हुआ था। तबियत बिगडने पर नेति को भागलपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां सीटी स्कैन हुआ। सीटी स्कैन में कोरोना का पता चला। उक्त अस्पताल में चिकित्सकों की देखरेख में इलाज शुरु हुआ। अचानक 12 मई की देर रात तबियत बिगड़ी और नेति पटेल ने दम तोड़ दिया। मृत्यु के बाद भागलपुर के बरारी गंगा घाट पर उनका दाह-संस्कार हुआ। उनकी पत्नी छोटी देवी ने मुखाग्नि दी। 27 दिनों में नटवर के परिवार के तीन सदस्यों की मौत तथा गोतिया में दो की मौत, कुल पांच मौत बाद सभी सहमे हुए हैं। परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

नटवर कुमार पटेल ने एक के बाद एक मौत से सभी अचंभे में हैं। हमलोगों के ऊपर कहर बरपा है। कोट

बुद्ध नगर, भरतखंड में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत अलग-अलग तिथि में हुई है। इसकी जानकारी मिली है। अधीनस्थों को भेजा जा रहा है। उक्त गांव में शनिवार को कोरोना जांच शिविर लगाकर सभी लोगों की जांच कराई जाएगी। वहां सैनिटाइज भी कराया जाएगा। सभी सरकारी सुविधा मुहैया कराई जाएगी।

रविशंकर कुमार, बीडीओ, परबत्ता।

chat bot
आपका साथी