कोरोना काल में सेवा को आगे आए युवा शक्ति के कार्यकर्ता

खगड़िया। कोरोना काल में युवा शक्ति सेवादल की ओर से धुसमुरी विशनपुर पंचायत की वार्ड नंबर

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 12:34 AM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 12:34 AM (IST)
कोरोना काल में सेवा को आगे आए युवा शक्ति के कार्यकर्ता
कोरोना काल में सेवा को आगे आए युवा शक्ति के कार्यकर्ता

खगड़िया। कोरोना काल में युवा शक्ति सेवादल की ओर से धुसमुरी विशनपुर पंचायत की वार्ड नंबर सात, नौ, 10, 11 में ब्लीचिग पाउडर का छिड़काव किया गया। शेष वार्डों में भी छिड़काव किया जाएगा। युवा शक्ति सेवादल के रौशन कुमार ने कहा कि हम अपने नेता पप्पू यादव व मनोहर कुमार यादव के आह्वान पर पंचायत की प्रत्येक वार्ड में ब्लीचिग के छिड़काव का निर्णय लिया है। रौशन कुमार ने कहा कि संकट की घड़ी में कोरोना गाइड लाइन का पालन करते हुए जनता की सेवा हमलोग कर रहे हैं। युवा शक्ति सेवादल के कार्यकर्ता पंचायत में ब्लीचिग पाउडर का छिड़काव, सैनिटाइजिग और लोगों से कोविड-19 के गाइड लाइन का पालन करने की अपील कर रहे हैं। ताकि इस महामारी से हमलोग लड़ सकें। उन्होंने कहा कि हमारी टीम खगड़िया सदर अस्पताल सहित खगड़िया की विभिन्न निजी क्लिनिकों में भी पीड़ितों को बेड दिलाने, ऑक्सीजन मुहैया कराने, दवाई की व्यवस्था करने में जुटी हुई है। सेवादल के इस कार्य की ग्रामीणों ने भरपूर सराहना की।

इस मौके पर युवा शक्ति सेवादल के घनश्याम मिस्त्री, रंजीत कुमार, धर्मेंद्र कुमार, इंद्रजीत कुमार, अमरजीत कुमार, विकास कुमार, गुड्डू कुमार, गुरुदेव कुमार, विपिन कुमार, नीतीश, मनीष कुमार, दीपक कुमार, मिथुन कुमार, राम कुमार आदि मौजूद थे। दियारा क्षेत्र में चलाया जा रहा जागरूकता अभियान

कोरोना की दूसरी लहर से दहशत है। दूसरी ओर पुलिस-प्रशासन लगातार लोगों को जागरूक कर रहा है। मानसी थाना अंतर्गत कात्यायनी मंदिर पिकेट प्रभारी उमाकांत कुमार के नेतृत्व में शुक्रवार को मंदिर के दक्षिण रिटायर्ड रेलवे पुल के पास लोगों को मास्क व शारीरिक दूरी के पालन को लेकर जागरूक किया गया। पिकेट प्रभारी उमाकांत कुमार ने बताया कि ग्रामीण इलाके में जागरूकता की अधिक आवश्यकता है। हमलोग लगातार लोगों को जागरूक कर रहे हैं। उन्हें अनावश्यक घरों से बाहर न निकलने, मास्क लगाने और शारीरिक दूरी का पालन करने को कहा जा रहा है। कहा कि दियारा क्षेत्र होने के कारण यहां अधिक परेशानी हैं।

chat bot
आपका साथी