बेलदौर में 350 लोगों को लगाए गए टीके

खगड़िया। बेलदौर प्रखंड के अलग-अलग जगहों पर शिविर लगाकर 350 लोगों को कोरोना से बचाव को ल

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 11:19 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 11:19 PM (IST)
बेलदौर में 350 लोगों को लगाए गए टीके
बेलदौर में 350 लोगों को लगाए गए टीके

खगड़िया। बेलदौर प्रखंड के अलग-अलग जगहों पर शिविर लगाकर 350 लोगों को कोरोना से बचाव को लेकर टीके लगाए गए। जानकारी के मुताबिक प्राथमिक विद्यालय मुरली में शिविर लगाकर 60, एडिशनल पीएचसी पीरनगरा में 250, मध्य विद्यालय भोला दास बासा में 40 लोगों को कोरोना से बचाव को लेकर टीके लगाए गए। वहीं बेलदौर पीएचसी में 60 लोगों को कोरोना से बचाव को लेकर टीके दिए गए। कुल 350 लोगों को टीके लगाए गए।

बेलदौर पीएचसी एवं एडिशनल पीएचसी पीरनगरा में कोरोना जांच लगातार जारी है। कुल 140 लोगों का सैंपल जांच को लेकर लिया गया। इस मौके पर डॉ. विनोद कुमार, डॉ. मन्नान आदि मौजूद थे।

वहीं दूसरी ओर कोरोना गाइड लाइन के पालन को लेकर मंगलवार की शाम छह बजते ही एसआइ आशुतोष कुमार, एएसआइ कृष्ण कुमार सिंह, बीसीओ विकास कुमार पुलिस बल के साथ बेलदौर बाजार में गश्त लगाते दिखे। कोरोना: बाजार समिति में सिफ्ट किए जाएंगे सब्जी विक्रेता

बाजार समिति में अब सब्जी दुकानें लगाई जाएगी। ऐसा कोरोना के बढ़ते प्रकोप के कारण निर्णय लिया गया है। सदर अपर एसडीओ ने बताया कि राजेंद्र चौक, स्टेशन रोड के सब्जी विक्रेताओं को अब बाजार समिति प्रांगण में सिफ्ट किया जाएगा। इसको लेकर जगह चयनित किया जा रहा है। उम्मीद है कि एक-दो दिनों में बाजार समिति में सब्जी विक्रेताओं को सिफ्ट कर दिया जाएगा। मालूम हो कि राजेंद्र चौक और स्टेशन रोड में सड़क किनारे ही सब्जी दुकानें लगती है। जिससे भीड़-भाड़ रहता है। यह शहर की मुख्य आबादी का इलाका है। कोरोना: चौथम में कोरोना मरीजों की संख्या हुई 27

चौथम प्रखंड में कोरोना मरीजों की संख्या में लगातार वृद्धि हो रही है। प्रखंड में अब कोरोना मरीजों की संख्या 27 पहुंच चुकी है। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चौथम के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. अनिल कुमार ने बताया कि मंगलवार को चौथम सीएचसी में 140 लोगों की कोरोना जांच की गई। जिसमें आधे दर्जन लोग पॉजिटिव पाए गए। वहीं खगड़िया सदर अस्पताल से आई रिपोर्ट में भी तीन पॉजिटिव पाए गए हैं। कोरोना पॉजिटिव पाए गए सभी मरीजों को होम क्वारंटाइन में भेज दिया गया है। प्रभारी ने कहा कि कोरोना काफी तेजी से फैल रहा है। लोगों को काफी सतर्क होने की जरूरत है। भीड़-भाड़ वाले इलाके में जाने से परहेज करें।

chat bot
आपका साथी