कोरोना: नगर परिषद के चार वार्डों को किया गया सैनिटाइज

खगड़िया। खगड़िया में कोरोना विस्फोट है। प्रतिदिन बड़ी संख्या में मरीज मिल रहे हैं। अब तो सा

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 11:11 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 11:11 PM (IST)
कोरोना: नगर परिषद के चार वार्डों को किया गया सैनिटाइज
कोरोना: नगर परिषद के चार वार्डों को किया गया सैनिटाइज

खगड़िया। खगड़िया में कोरोना विस्फोट है। प्रतिदिन बड़ी संख्या में मरीज मिल रहे हैं। अब तो सौ-पचास की संख्या में मरीज मिलने लगे हैं। हड़कंप है। शहरी क्षेत्र में भी मरीज बढ़े हैं। इधर, कोरोना विस्फोट को देखते हुए नगर परिषद की ओर से लगातार सैनिटाइजिग कराया जा रहा है। वार्ड दर वार्ड, घर-घर सैनिटाइजिग कार्य जारी है। मंगलवार को भी नगर परिषद की ओर से वार्ड नंबर- दो, छह, 24 और 25 में सघन सैनिटाइजिग कार्य किया गया। इस मौके पर नगर परिषद के कर्मी सुजीत कुमार के नेतृत्व में सफाई कर्मी चंदन मलिक, मोहन मलिक, साहेब मलिक ने घरों को सैनिटाइज किया।

चंदन मलिक एक कोरोना योद्धा है। बीते वर्ष भी लॉकडाउन अवधि में उन्होंने अपने को जोखिम में डाल सैकड़ों घरों को सैनिटाइज किया था। चंदन मलिक कहते हैं- साफ-सफाई में ही भगवान का वास होता है। लोगों से अपील है कि वे अपने-अपने घरों को, आसपास को साफ रखें। बिना मास्क का बाहर नहीं निकलें। शारीरिक दूरी का भी पालन करें। इधर, नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी राजीव कुमार गुप्ता ने कहा कि सैनिटाइज की प्रक्रिया जारी रहेगी। कोरोना नियमों का करें पालन: पंडित मिथिलेश झा

रामनवमी बुधवार को है। रामनवमी को लेकर बाजार हनुमत ध्वज से पट गया है। दूर-दराज से लोग हनुमत ध्वज खरीदने आ रहे हैं। तेमथा राका के पंडित मिथिलेश झा ने कहा कि बुधवार को रामनवमी है। इस दिन श्रद्धालु ध्वजा पूजन करेंगे। इस दिन हनुमत ध्वज दान का विशेष महत्व है। उन्होंने कहा कि रामनवमी पर श्रद्धालु कोरोना नियमों का पालन करें। मास्क लगाएं और शारीरिक दूरी का पालन करें। थोड़ी सी भी लापरवाही घातक सिद्ध हो सकती है।

chat bot
आपका साथी