देर रात डीएम पहुंचे कोविड केयर सेंटर, लिया जायजा

खगड़िया। कोरोना विस्फोट को देखते हुए जिला प्रशासन पूर्णत अलर्ट है। डीएम आलोक रंजन घोष क

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 08:50 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 11:12 PM (IST)
देर रात डीएम पहुंचे कोविड केयर सेंटर, लिया जायजा
देर रात डीएम पहुंचे कोविड केयर सेंटर, लिया जायजा

खगड़िया। कोरोना विस्फोट को देखते हुए जिला प्रशासन पूर्णत: अलर्ट है। डीएम आलोक रंजन घोष कोरोना नियमों के पालन को लेकर लगातार सक्रिय हैं। कोरोना गाइड लाइन के पालन को लेकर उन्होंने वीडियो कांफ्रेंसिग के माध्यम से अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए हैं। साफ-साफ कहा है कि किसी भी स्तर पर किसी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं होगी।

इधर, सोमवार की देर रात डीएम आलोक रंजन घोष ने शहर का जायजा लिया। उन्होंने नाइट क‌र्फ्यू का अनुपालन हो रहा है अथवा नहीं इसकी तहकीकात की। इससे हड़कंप मचा रहा।

वे सोमवार की देर रात एकाएक सदर अस्पताल स्थित डेडिकेटेड कोविड केयर सेंटर पहुंचे। उन्होंने वहां की व्यवस्था का अवलोकन किया और आवश्यक जानकारी ली। इस मौके पर सदर अस्पताल प्रबंधक शशिकांत मौजूद थे। जानकारी अनुसार उस समय वहां चतुर्थ वर्गीय कर्मचारी सुभाष कुमार की ड्यूटी थी। जो मौजूद नहीं थे। सूत्रों के अनुसार सुभाष कुमार पर गाज गिर सकती है। डीएम ने वहां की एक-एक व्यवस्था की जानकारी ली। कहा कि मरीजों को कोई असुविधा नहीं हो। मालूम हो कि अभी उक्त कोविड केयर सेंटर में आठ मरीज भर्ती हैं। डीएम ने कोविड केयर सेंटर के प्रत्येक रूम में इंटर कॉम लगाने का आदेश दिया। ताकि मरीजों को कोई परेशानी नहीं हो।

इधर अस्पताल प्रबंधक ने बताया कि अभी सौ ऑक्सीजन सिलेंडर उपलब्ध है।

डीएम आलोक रंजन घोष ने लोगों से हर स्तर पर सतर्कता बरतने की अपील की है। कहा है कि कोरोना नियमों का पूर्णत: पालन करें। मास्क लगाएं, शारीरिक दूरी का पालन करें। अनावश्यक घरों से बाहर नहीं निकलें।

chat bot
आपका साथी