बेलदौर में दबंगों ने तीन भाइयों की आंखों में डाली मिर्च, हथियारों से किया जख्मी

खगड़िया जिले में पुलिसिग सवालों के घेरे में है। बेलदौर थाने से महज चार किलोमीटर की दूरी पर दिघौन गांव में रविवार की सुबह दबंगों ने जमकर तांडव मचाया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 09:02 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 09:02 PM (IST)
बेलदौर में दबंगों ने तीन भाइयों की आंखों में डाली मिर्च, हथियारों से किया जख्मी
बेलदौर में दबंगों ने तीन भाइयों की आंखों में डाली मिर्च, हथियारों से किया जख्मी

संवाद सूत्र, बेलदौर (खगड़िया): खगड़िया जिले में पुलिसिग सवालों के घेरे में है। बेलदौर थाने से महज चार किलोमीटर की दूरी पर दिघौन गांव में रविवार की सुबह दबंगों ने जमकर तांडव मचाया। हथियारों से वारकर तीन भाइयों को जख्मी कर दिया। पुलिस सूचना के बाद भी तीन घंटे उपरांत पहुंची। बेलदौर पुलिस को चार किलोमीटर की दूरी तय करने में तीन घंटे लग गए।

इतना ही नहीं, पुलिस के पहुंचने बाद भी दबंगों का हंगामा जारी रहा। पुलिस तमाशा देखती रही। दबंगों पर फायरिग करने, ट्रैक्टर को क्षतिग्रस्त करने का भी आरोप है। दिघौन गांव के जख्मी मु. असद ने बेलदौर थाना में आवेदन देकर गांव के ही मु. कासिम, मु. शमशाद समेत दर्जन भर लोगों को आरोपित किया है। मु. असद के अनुसार उनकी केवाला की जमीन पर दबंगों ने झोपड़ी बना डाली जिसका विरोध करने पर सुनियोजित साजिश के तहत आरोपितों ने उनकी और उनके भाइयों की आंखों में लाल मिर्च का पाउडर डाल दिया। इसके बाद धारदार हथियार से वारकर तीनों भाइयों मु. अबुजर, मु. असद आरफी व मु. आसिफ को मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

पीड़ित के मुताबिक जब दबंग घटना को अंजाम दे रहे थे तो पुलिस को सूचना दी गई। परंतु, तीन घंटे बाद पुलिस पहुंची। पुलिस की मौजूदगी में भी आरोपित हंगामा करते रहे। पुलिस मूकदर्शक बनी रही। मु. कासिम व मु. शमशाद पंचायत चुनाव के दौरान पुलिस पर हमला करने के भी आरोपित हैं। दोनों फरार चल रहा है। जख्मियों को बेलदौर पीएचसी इलाज के लिए लाया गया। यहां से प्राथमिक उपचार बाद तीनों भाइयों को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया।

इस संबंध में पूछने पर बेलदौर थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने सिर्फ इतना कहा कि आवेदन मिला है। मामला दर्ज किया जा रहा है। किसी भी सूरत में दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।

chat bot
आपका साथी