कोरोना: सड़क पर उतरे अधिकारी, दुकानों को कराया बंद

खगड़िया। कोरोना गाइड लाइन के पालन को लेकर प्रशासन ने कमर कस ली है। गोगरी जमालपुर में स

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 11:55 PM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 11:55 PM (IST)
कोरोना: सड़क पर उतरे अधिकारी, दुकानों को कराया बंद
कोरोना: सड़क पर उतरे अधिकारी, दुकानों को कराया बंद

खगड़िया। कोरोना गाइड लाइन के पालन को लेकर प्रशासन ने कमर कस ली है। गोगरी जमालपुर में सोमवार को प्रशासन पूरी तरह एक्शन में दिखा। और छह बजे बाद खुली दुकानों को बंद कराया। वहीं नियम कानून के पालन को लेकर सख्त निर्देश भी दिए। कहा, लापरवाही बर्दाश्त नहीं होगी।

एसडीओ सुभाष चंद्र मंडल के नेतृत्व में अधिकारियों ने बाजार का भ्रमण किया। टीम में एसडीपीओ मनोज कुमार, अंचलाधिकारी कुमार रविद्रनाथ, नगर पंचायत के कार्यपालक पदाधिकारी आदित्य कुमार, प्रभारी थानाध्यक्ष पवन कुमार, एसआइ आशुतोष कुमार आदि मौजूद थे।

एसडीओ सुभाष चंद्र मंडल ने कहा कि अब शाम के छह बजे तक ही दुकानें खुली रहेगी। बिना मास्क के परबत्ता बाजार में घूम रहे थे लोग

कोरोना नियमों का परबत्ता प्रखंड में पालन नहीं हो रहा है। परबत्ता समेत प्रखंड क्षेत्र के विभिन्न बाजारों में सोमवार को भीड़-भाड़ बनी रही। लोग बिना मास्क के बाजार में घूमते रहे। शारीरिक दूरी का भी पालन नहीं किया जा रहा था। सर्वाधिक भीड़ सब्जी दुकानों पर दिखी। यह हालत तब है जब एक दिन में एक दर्जन से अधिक लोग पॉजिटिव निकल रहे हैं। परबत्ता बाजार में सीओ अंशु प्रसून थाना, थाना अध्यक्ष संजय कुमार विश्वास भीड़ को नियंत्रित करने और लोगों को मास्क पहनने की हिदायत देते दिखे। लेकिन, उनके जाते ही फिर कोरोना नियमों की धज्जियां उड़ने लगी। इधर गोगरी एसडीओ सुभाष चंद्र मंडल, एसडीपीओ मनोज कुमार महद्दीपुर पहुंचकर सोमवार की संध्या दुकान बंद कराते दिखे। मड़ैया ओपी प्रभारी रतेश कुमार रतन भी गश्त लगाते दिखे। मड़ैया ओपी प्रभारी ने लोगों से कोरोना नियमों का पालन करने की अपील की है।

chat bot
आपका साथी