आरोपित गिरफ्तार

खगड़िया। गंगौर पुलिस द्वारा शराब मामले में फरार आरोपित को गिरफ्तार किया गया है। ओपी अध्

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 12:38 AM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 12:38 AM (IST)
आरोपित गिरफ्तार
आरोपित गिरफ्तार

खगड़िया। गंगौर पुलिस द्वारा शराब मामले में फरार आरोपित को गिरफ्तार किया गया है। ओपी अध्यक्ष राजीव रंजन ने बताया कि कारे साह को गिरफ्तार किया गया है। वह रानीसकरपुरा का रहने वाला है। उसे जेल भेज दिया गया। जमीन बेचने के नाम पर ठगी, केस दर्ज खगड़िया। शहर के एसडीओ रोड में माया राम मार्केट के संजीव तुलस्यान व नंदकिशोर कुमार पर जमीन की बिक्री के नाम पर 24 लाख रुपये ठगी का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया गया है। यह केस मील रोड के प्रभात शर्मा द्वारा नगर थाना में दर्ज कराया गया है। आरोप लगाया गया है कि एक कट्ठा तीन धूर जमीन खरीदने की बातचीत हुई। आइडीबीआइ बैंक से संजीव तुलस्यान के खाते पर 10 लाख व नगद के रूप में 14 लाख रुपये दिया गया। 7 जून 2021 तक शेष राशि भुगतान पर केवाला करने का जरब्याना हुआ। आरोप लगाया गया है कि अब वह न तो जमीन केवाला करने को तैयार है और न ही अग्रिम ली गई राशि वापस करने को तैयार है। कहा यह भी गया है कि इसी बीच धोखा में रखकर उक्त जमीन 28 मार्च 21 को एमजी मार्ग के कांता कुमारी के नाम से केवाला कर दिया गया। नगर थानाध्यक्ष रामस्वार्थ पासवान ने बताया कि केस दर्ज किया गया है। आगे की प्रक्रिया अपनाई जा रही है।

निरोधात्मक कार्रवाई की प्रक्रिया तेज खगड़िया। रामनवमी को बेहतर विधि व्यवस्था के बीच संपन्न कराने को लेकर डीएम आलोक रंजन घोष व एसपी अमितेश कुमार के आदेश पर निरोधात्मक कार्रवाई की प्रक्रिया तेज कर दी गई है। सदर अनुमंडल के थाना व ओपी क्षेत्र के 308 लोगों पर धारा 107 व 97 के खिलाफ बांड की नोटिस जारी की गई है। सदर एसडीएम धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि थाना व ओपी की अनुशंसा पर नोटिस जारी की जा रही है। गोगरी एसडीएम सुभाषचंद्र मंडल ने बताया कि अब तक चार सौ के खिलाफ निरोधात्मक कार्रवाई को लेकर नोटिस जारी की गई है।

मिली जानकारी के अनुसार मुफस्सिल थाना द्वारा 40, चित्रगुप्तनगर 34, मानसी 37, गंगौर ओपी पुलिस द्वारा 40 के खिलाफ निरोधात्मक कार्रवाई की अनुशंसा की गई है। जबकि अलौली पुलिस द्वारा 157 के खिलाफ निरोधात्मक कार्रवाई की अनुशंसा की गई है।

chat bot
आपका साथी