बरेटा में दो घरों से साढ़े तीन लाख के जेवरात समेत 17 हजार नगदी की चोरी

कटिहार। बीती रात्रि फलका थाना क्षेत्र के सोहथा उत्तरी पंचायत के गांधी ग्राम बरेटा गांव में अज्ञात चोरों ने दो घरों में लगभग तीन लाख 60 हजार के जेवरात तीन मोबाइल फोन समेत करीब 17 हजार नगदी की चोरी की घटना को अंजाम दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 06:55 PM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 06:55 PM (IST)
बरेटा में दो घरों से साढ़े तीन लाख के 
जेवरात समेत 17 हजार नगदी की चोरी
बरेटा में दो घरों से साढ़े तीन लाख के जेवरात समेत 17 हजार नगदी की चोरी

कटिहार। बीती रात्रि फलका थाना क्षेत्र के सोहथा उत्तरी पंचायत के गांधी ग्राम बरेटा गांव में अज्ञात चोरों ने दो घरों में लगभग तीन लाख 60 हजार के जेवरात, तीन मोबाइल फोन समेत करीब 17 हजार नगदी की चोरी की घटना को अंजाम दिया।

रविवार की सुबह जब गृहस्वामी जगे तो कमरे के भीतर समान बिखरा पड़ा देखकर दंग रह गये। बाद में पीड़ितों ने घटना की सूचना पुलिस को दिया। इस मौके पर थानाध्यक्ष उमेश पासवान ने पहुंच कर जांच पड़ताल करते हुए आगे की कार्रवाई में जुट गए। पीड़ित गृहस्वामी कौशल किशोर सिंह और रामकृपाल सिंह ने पुलिस को बताया कि रविवार की देर रात कमरे को बंदकर अपने दरवाजे पर सोए हुए थे। इसी दौरान देर रात अज्ञात चोर ने कमरे में घुसकर बक्से में रखा करीब तीन लाख साठ हजार का जेवरात, तीन मोबाइल फोन सहित करीब 17 हजार रुपये की चोरी कर ली। इस घटना के बाद चोर ने अन्य कई घरों में भी चोरी करने का असफल प्रयास किया। ग्रामीणों को चोरी की इस घटना की जानकारी मिलते ही पीड़ित के घर पर लोगों की भीड़ लग गई। चोरी की इस घटना से गांधी ग्राम बरेटा के लोग आश्चर्यचकित हैं।

बताते चलें कि फलका थाना और पोठिया ओपी क्षेत्र में इनदिनों चोरी की घटना बढ़ गई है। पुलिस के द्वारा चोरी की घटनाओं का उद्भेदन नहीं किये जाने के कारण लोग काफी चितित नजर आ रहे हैं। एक लंबे समय बाद ग्रामीण क्षेत्रों में एकबार फिर से बढ़ रही चोरी की घटना से लोग सकते में है। मामले में थानाध्यक्ष उमेश पासवान ने बताया कि पीड़ित द्वारा आवेदन दिया गया है। आगे की आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। बहुत जल्द मामले का उद्भेदन कर चोर को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी