बस की चपेट में आने से बच्ची जख्मी, आक्रोशितों ने एनएच को किया जाम

कटिहार। मुफस्सिल थाना अंतर्गत कटिहार- गेड़ाबाड़ी एनएच 81 सड़क पर सोमवार की सुबह यात्री बस से कुचल जाने के कारण पांच वर्षीय बच्ची बुरी तरह जख्मी हो गई। स्थानीय लोगों की मदद से घायल बच्ची को इलाज के लिए मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 08:02 PM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 08:02 PM (IST)
बस की चपेट में आने से बच्ची जख्मी,  
आक्रोशितों ने एनएच को किया जाम
बस की चपेट में आने से बच्ची जख्मी, आक्रोशितों ने एनएच को किया जाम

कटिहार। मुफस्सिल थाना अंतर्गत कटिहार- गेड़ाबाड़ी एनएच 81 सड़क पर सोमवार की सुबह यात्री बस से कुचल जाने के कारण पांच वर्षीय बच्ची बुरी तरह जख्मी हो गई। स्थानीय लोगों की मदद से घायल बच्ची को इलाज के लिए मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। चिकित्सकों ने जख्मी की हालत को नाजुक बताया है।

इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने हाजीपुर के समीप एनएच 81 को जाम कर सड़क पर टायर जलाकर प्रदर्शन किया। साथ ही बस चालक को बंधक बनाकर जमकर मारपीट की तथा बस में तोड़फोड़ की। सूचना मिलते ही मुफस्सिल पुलिस मौके पर पहुंची। थानाध्यक्ष सह प्रशिक्षु डीएसपी प्रीतम कुमार ने आक्रोशित लोगों को समझाने बुझाने की कोशिश की। जाम के कारण चार घंटे से अधिक समय तक एनएच 81 पर यातायात बाधित रहा। सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई।

जानकारी के मुताबिक, हाजीपुर के मु. कयाम की पांच वर्षीय पुत्री सड़क किनारे खड़ी थी। फलका की ओर से आ रही यात्री बस से ठोकर लगने के कारण बच्ची बुरी तरह जख्मी हो गई। कमर पर बस का पहिया चढ़ जाने के कारण बच्ची को गंभीर हालत में मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया। आक्रोशित लोग दोषी बस चालक पर कार्रवाई तथा बच्ची के परिवार को पांच लाख मुआवजा देने की मांग कर रहे थे। मौके पर पहुंची पुलिस को भीड़ के आक्रोश का सामना करना पड़ा।

chat bot
आपका साथी