एनएच 31 पर ट्रैक्टर और पिकअप की आमने-सामने की टक्कर में तीन जख्मी

कटिहार। थाना क्षेत्र के एनएच 31 कोसी पुल के समीप ट्रैक्टर और पिकअप वैन की आमने-सामने की टक्कर में पिकअप सवार तीन लोग घायल हो गए। घटना की जानकारी आसपास के लोगों ने कुरसेला पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर तीनों घायलों को स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 10:18 PM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 10:18 PM (IST)
एनएच 31 पर ट्रैक्टर और पिकअप की 
आमने-सामने की टक्कर में तीन जख्मी
एनएच 31 पर ट्रैक्टर और पिकअप की आमने-सामने की टक्कर में तीन जख्मी

कटिहार। थाना क्षेत्र के एनएच 31 कोसी पुल के समीप ट्रैक्टर और पिकअप वैन की आमने-सामने की टक्कर में पिकअप सवार तीन लोग घायल हो गए। घटना की जानकारी आसपास के लोगों ने कुरसेला पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर तीनों घायलों को स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां चिकित्सक ने घायल मु गुड्डू (20 वर्ष) एवं मु. जब्बार (30 वर्ष) का प्राथमिक उपचार किया। वहीं भागलपुर जिले के सधवा गांव के निवासी मु. जब्बार (35 वर्ष) के पैर की हड्डी टूटने की वजह से चिकित्सक ने उसे बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया। कुरसेला पुलिस ने दोनों क्षतिग्रस्त वाहनों को जब्त कर लिया।

बताया जाता है कि कुरसेला स्थित एनएच 31 पर कोसी पुल के समीप गुरुवार की दोपहर एक मक्का लदा ट्रैक्टर नवगछिया से कुरसेला की ओर जा रही थी। वहीं पिकअप कटिहार से नवगछिया की ओर जा रही थी। इस दौरान ओवरटेक कर आगे निकलने की होड़ में असंतुलित होकर पिकअप ने मक्का लदा ट्रैक्टर में ठोकर मार दी। इसमें पिकअप सवार तीन मवेशी व्यापारी घायल हो गया। घायल पिकअप सवार मु. गुड्डू ने बताया कि भागलपुर जिले के सधवा गांव से 15 मवेशी व्यापारी कटिहार के खेरिया मवेशी हाट मवेशी बेचने के लिए गए हुए थे। मवेशी बेचकर घर वापस लौट रहे थे। कटरिया कोसी पुल के समीप पिकअप और ट्रैक्टर की आमने सामने की भिड़ंत हो गई। जिसमें तीन मवेशी व्यापारी घायल हो गए।

chat bot
आपका साथी