मंत्री के ओएसडी मृत्युंजय व रत्ना के बीच फलका में हुई थी दोस्ती

तौफीक आलम, फलका (कटिहार): खनन मंत्री के ओएसडी मृत्यंजय कुमार एवं बर्खास्त सीडीपीओ रत्ना चटर्जी के ठ

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Nov 2021 11:19 PM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 11:19 PM (IST)
मंत्री के ओएसडी मृत्युंजय व रत्ना  के बीच फलका में हुई थी दोस्ती
मंत्री के ओएसडी मृत्युंजय व रत्ना के बीच फलका में हुई थी दोस्ती

तौफीक आलम, फलका (कटिहार): खनन मंत्री के ओएसडी मृत्यंजय कुमार एवं बर्खास्त सीडीपीओ रत्ना चटर्जी के ठिकानों पर विजिलेंस की स्पेशल टीम ने शुक्रवार को छापेमारी की कार्रवाई की। रत्ना ओएसडी की महिला मित्र है।

इसकी बुनियाद फलका प्रखंड में पड़ी थी। वर्ष 2001 से 2003 तक मृत्युंजय फलका में सीओ के पद पर पदस्थापित थे। सीडीपीओ का अतिरिक्त प्रभार भी उनके जिम्मे था। रत्ना बाल विकास परियोजना में फलका में सुपरवाइजर के पद पर पदस्थापित थी । फलका में कार्यकाल के दौरान भी दोनों के दोस्ती को लेकर विभागीय कर्मियों के बीच तरह तरह की चर्चा होती रहती थी। भंगहा पंचायत के एक पूर्व पंचायत प्रतिनिधि ने बताया कि दोनों के बीच गहरी दोस्ती थी।

2003 में मृत्युंजय कुमार का तबादला हो गया। इसके कुछ समय बाद ही रत्ना ने भी अपना स्थानांतरण करा लिया। रत्ना के सुपरवाइजर से सीडीपीओ पद तक पहुंचने में भी मृत्युंजय के अहम योगदान की बात भी कही जा रही है। फलका में बाल विकास परियोजना की सुपरवाइजर रहते हुए भी रत्ना पर स्थानीय पंचायत प्रतिनिधियों द्वारा अवैध उगाही एवं रिश्वतखोरी को लेकर कई बार आरोप लगाए गए। मृत्युंजय कुमार का कार्यकाल भी विवादित रहा था। कटिहार आफिसर्स कालोनी में ओएसडी के ठिकाने तथा रत्ना चटर्जी के आवास पर निगरानी की छापामारी के बाद एक बार फिर दोनों की दोस्ती की चर्चा चटखारे लेकर की जा रही है।

------------------

संवाद सूत्र,कटिहार: स्पेशल निगरानी टीम द्वारा शुक्रवार को खनन विभाग के ओएसडी मृत्युंजय कुमार की महिला मित्र बर्खास्त सीडीपीओ रत्ना चटर्जी के आवास पर छापामारी के दौरान अश्लील साहित्य व सीडी बरामद किया गया था। अश्लील सीडी बरामद होने के मामले में रत्ना चटर्जी पर सहायक थाना में केस दर्ज किया गया है। बताते चलें कि 26 नबवंर को निगरानी की टीम ने आफिसर्स कालोनी के समीप स्थित मुंशी कालोनी में खनन विभाग के ओएसडी के भाई सहित रत्ना के आवास पर छापामारी की थी। छापामारी के दौरान

रत्ना के आवास नगद, जेवर, सोने की बिस्कुट व पांच अश्लील सीडी बरामद किया गया था। थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि अश्लील सीडी रखने के मामले में केस दर्ज किया गया है।

chat bot
आपका साथी