वाट्सएप संदेश को संज्ञान में लेकर एसपी ने सिपाही को किया निलंबित

कटिहार। वाहन चेकिग के दौरान बेवजह एक बाइक चालक को परेशान करने और गाड़ी छोड़ने के एवज में दो हजार रुपये की मांग करना कोढ़ा थाना में प्रतिनियुक्त एक सिपाही को महंगा पड़ गया। वाहन मालिक ने एसपी के वाट्सएप नंबर पर गाड़ी छोड़ने के नाम पर अवैध राशि की मांग करने की शिकायत की। एसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए त्वरित कार्रवाई कर वाट्सएप संदेश की सत्यता की जांच की और फिर तत्काल सिपाही को निलंबित कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Jul 2021 05:32 PM (IST) Updated:Wed, 14 Jul 2021 05:32 PM (IST)
वाट्सएप संदेश को संज्ञान में लेकर 
एसपी ने सिपाही को किया निलंबित
वाट्सएप संदेश को संज्ञान में लेकर एसपी ने सिपाही को किया निलंबित

कटिहार। वाहन चेकिग के दौरान बेवजह एक बाइक चालक को परेशान करने और गाड़ी छोड़ने के एवज में दो हजार रुपये की मांग करना, कोढ़ा थाना में प्रतिनियुक्त एक सिपाही को महंगा पड़ गया। वाहन मालिक ने एसपी के वाट्सएप नंबर पर गाड़ी छोड़ने के नाम पर अवैध राशि की मांग करने की शिकायत की। एसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए त्वरित कार्रवाई कर वाट्सएप संदेश की सत्यता की जांच की और फिर तत्काल सिपाही को निलंबित कर दिया।

जानकारी के मुताबिक, इरशाद मंसूरी नामक व्यक्ति ने एसपी को उनके वाट्सपएप पर मैसेज कर बताया कि उनकी बाइक कोढ़ा थाना में है। बाइक छोड़ने के नाम पर राशि की मांग की जा रही है। पुलिस अधीक्षक ने वाट्सएप संदेश की सत्यता की जांच का निर्देश कोढ़ा सर्किल इंस्पेक्टर को देते हुए तुरंत रिपोर्ट तलब की। सर्किल इंस्पेक्टर ने जांच के दौरान शिकायत को सही पाते हुए थाना में प्रतिनियुक्त पीटीसी राजेश रंजन द्वारा राशि मांगे जाने की रिपोर्ट एसपी को मोबाइल पर ही दी। पुलिस अधीक्षक ने त्वरित कार्रवाई करते हुए प्रतिनियुक्त पीटीसी को निलंबित करने का आदेश जारी किया।

chat bot
आपका साथी