बिहार: केरल से कटिहार पहुंचे प्रवासियों को ना बस मिली ना खाना, पुलिस ने भी बरसाए डंडे, VIDEO

बिहार में केरल से कटिहार पहुंचे प्रवासी श्रमिक घर जाने के लिए बस औऱ खाना-पानी नहीं मिलने से नाराज थे।उन्होंने जमकर हंगामा मचाया तो पुलिस ने उनपर लाठीचार्ज किया।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Thu, 04 Jun 2020 04:38 PM (IST) Updated:Thu, 04 Jun 2020 09:12 PM (IST)
बिहार: केरल से कटिहार पहुंचे प्रवासियों को ना बस मिली ना खाना, पुलिस ने भी बरसाए डंडे, VIDEO
बिहार: केरल से कटिहार पहुंचे प्रवासियों को ना बस मिली ना खाना, पुलिस ने भी बरसाए डंडे, VIDEO

कटिहार, जेएनएन। केरल से विशेष ट्रेन से पहुंचे प्रवासियों ने गुरुवार की सुबह स्टेशन चौक पर जमकर हंगामा किया। गृह जिलों में भेजने के लिए बस की व्यवस्था नहीं होने व  भोजन पानी नहीं मिलने से आक्रोशित मजदूरों ने चौक को जाम कर दिया। बाद में पुलिस के हस्तक्षेप से मामला शांत हुआ।

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि केरल से आए यात्रियों ने कटिहार जंक्शन पर उतरने के बाद अन्य जिलों में जाने के लिए बस सेवा उपलब्ध नहीं होने पर जमकर हंगामा मचाया। यात्रियों ने कहा कि ना तो बस मिली है ना ही खाना या पानी का इंतजाम किया गया है। यात्रियों ने हंगामा मचाते हुए जीआरपी चौक को जाम कर दिया जिससे आम लोगों को परेशानी हो रही थी। चौक पर जाम की स्थिति में पुलिस को भीड़ को नियंत्रण करने के लिए बल प्रयोग करना पड़ा।

#बिहार के कटिहार में केरल से विशेष ट्रेन से पहुंचे प्रवासियों ने बस और भोजन-पानी नहीं मिलने पर जमकर हंगामा किया। ऐसे पड़ी पुलिस की लाठी..#bihar #migrants pic.twitter.com/flLDG9npjn

— kajal lall (@lallkajal) June 4, 2020

केरल से आए इन प्रवासी मजदूरों का कहना है कि लॉकडाउन के दौरान हम लोग दो महीना तक फंसे हुए थे। वहां तो दो महीना हम लोग किसी तरह काट लिए और अब यहां पहुंचने के बाद अपने घर जाने के लिए हमारे पास अब पैसा नहीं है। खाने तक के लिए जब पैसे नहीं है तो बस के लिए पैसा कहां से देंगे।

बता दें कि केरल से कटिहार पहुंचे इन श्रमिकों ने गुरुवार की सुबह सहायक थाना क्षेत्र के जीआरपी चौक के पास मजदूर स्पेशल ट्रेन के यात्रियों ने आगे के सफर के लिए बस सेवा बंद कर दिए जाने की सूचना पाकर जमकर हंगामा मचाया, जिसके बाद भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। हालांकि थोड़ी देर के बाद स्थिति को नियंत्रित कर लिया गया। पुलिस के वरीय पदाधिकारियों ने श्रमिकों को शांत रहने की बात कहते हुए बस की व्यवस्था करने का आश्वासन दिया। 

chat bot
आपका साथी