लूट प्रकरण में फरार बदमाश को गिरफ्तार कर भेजा जेल

कटिहार। रोशना ओपी क्षेत्र के गौरीपुर पंचायत के सोना मोड़ में बीते मार्च महीने में मवेशी व्यापारी से लूट मामले में फरार अपराधी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इस मामले में आठ लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया था जिसमें तीन अपराधी को पूर्व में ही गिरफ्तार कर पुलिस जेल भेज चुकी है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 06 Jul 2021 06:07 PM (IST) Updated:Tue, 06 Jul 2021 06:07 PM (IST)
लूट प्रकरण में फरार बदमाश 
को गिरफ्तार कर भेजा जेल
लूट प्रकरण में फरार बदमाश को गिरफ्तार कर भेजा जेल

कटिहार। रोशना ओपी क्षेत्र के गौरीपुर पंचायत के सोना मोड़ में बीते मार्च महीने में मवेशी व्यापारी से लूट मामले में फरार अपराधी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

इस मामले में आठ लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया था जिसमें तीन अपराधी को पूर्व में ही गिरफ्तार कर पुलिस जेल भेज चुकी है। चौथे अपराधी मु. नजीम को गुप्त सूचना के आधार पर जोकड़ बांध से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

यह घटना 11 मार्च, 2021 की है, जब अज्ञात अपराधियों ने मवेशी व्यापारी को गोली मारकर दो लाख चालीस हजार की लूट करते हुए एक गाड़ी लेकर फरार हो गया था। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए ओपी पुलिस ने अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध मामला दर्ज कर कार्रवाई में जुट गई थी। इसमें आठ लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया था। इसमें तीन अपराधी को पूर्व में ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया हैं।

इस संबंध में जानकारी देते हुए रोशना ओपी प्रभारी प्रेम कुमार भारती ने बताया कि इस मामले के चौथे अपराधी मु. नजीम, जोकड़ थाना आजमनगर को गुप्त सूचना के आधार पर जोकड़ बांध से गिरफ्तार कर जेल भेजा गया हैं। बाकी चार अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस छापेमारी कर रही हैं। इधर अलग-अलग जगहों से तीन शराब तस्कर को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

chat bot
आपका साथी