प्रेमी ने प्रेमिका और उसके मासूम बच्चे की हत्या की

कटिहार। मस्जिद में इमाम का काम करने वाले मौलवी और एक अन्य सहयोगी के साथ शादीशुदा महिला के प्रेमी मस्जिद कमेटी का सचिव मु. अखलाक ने अपनी प्रेमिका और उसके मासूम बच्चे की हत्या के बाद महिला के शव को झाड़ी में तथा उसके मासूम बच्चे की हत्या कर शव को पानी भरे गड्ढे में फेंक दिया था। इस मामले में पुलिस ने मस्जिद के इमाम अफसर को गिरफ्तार कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 09:45 PM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 09:45 PM (IST)
प्रेमी ने प्रेमिका और उसके
मासूम बच्चे की हत्या की
प्रेमी ने प्रेमिका और उसके मासूम बच्चे की हत्या की

कटिहार। मस्जिद में इमाम का काम करने वाले मौलवी और एक अन्य सहयोगी के साथ शादीशुदा महिला के प्रेमी मस्जिद कमेटी का सचिव मु. अखलाक ने अपनी प्रेमिका और उसके मासूम बच्चे की हत्या के बाद महिला के शव को झाड़ी में तथा उसके मासूम बच्चे की हत्या कर शव को पानी भरे गड्ढे में फेंक दिया था। इस मामले में पुलिस ने मस्जिद के इमाम अफसर को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित प्रेमी और घटना में शामिल एक अन्य फरार है।

एसडीपीओ प्रेमनाथ राम ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतका तबस्सुम का मायका पूर्णिया जिले के बायसी थाना क्षेत्र में है। शादी से पूर्व ही गांव के ही अखलाक से उसका प्रेम संबंध था। आजमनगर थाना क्षेत्र के नारायणपुर के रहने वाले मु. सलाम से तब्बसुम की शादी हुई थी। सलाम रोजी रोजगार के लिए बाहर रहता है। एसडीपीओ ने बताया कि तब्बसुम अक्सर अपने मायके में ही रहती थी। अपने प्रेमी अखलाक पर शादी करने का दबाव बनाती थी। वह अपने पति के घर नहीं जाना चाहती थी। एसडीपीओ ने बताया कि मृतका के मायके स्थित मस्जिद में पश्चिम बंगाल के दालकोला थाना अंतर्गत शिकारपुर का मु. अफसर मस्जिद में इमाम का काम करता है। गिरफ्तारी के बाद अफसर ने पूछताछ में बताया कि मस्जिद के सचिव मु. अखलाक अपनी प्रेमिका के परेशान रहता था। तबस्सुम को रास्ते से हटाने की साजिश रची गई। तबस्सुम को अखलाक व अफसर ने अपने एक अन्य सहयोगी के साथ 26 जुलाई को बारसोई के आलेपुर रेल फाटक के आगे माइलबासा बथना के समीप गला रेत हत्या करने के बाद शव को झाड़ी में छुपा दिया। मासूम बच्चे की हत्या कर शव को पानी भरे गड्ढे में फेंक दिया। एसडीपीओ ने बताया कि मस्जिद के इमाम अफसर को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपित प्रेमी व घटना को अंजाम देने में शामिल एक अन्य फरार है। फरार आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर छापामारी की जा रही है।

chat bot
आपका साथी