नया टोला में दो लाख के जेवरात समेत कीमती सामान की चोरी

कटिहार। नगर थाना क्षेत्र के नयाटोला मुहल्ले में अज्ञात चोरों ने बुधवार की रात एक सूने घर में चोरी की घटना को अंजाम देकर करीब दो लाख के जेवरात10 हजार नगद एलसीडी टीवी सहित अन्य सामानों की चोरी कर ली।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 19 Aug 2021 06:01 PM (IST) Updated:Thu, 19 Aug 2021 06:01 PM (IST)
नया टोला में दो लाख के जेवरात 
समेत कीमती सामान की चोरी
नया टोला में दो लाख के जेवरात समेत कीमती सामान की चोरी

कटिहार। नगर थाना क्षेत्र के नयाटोला मुहल्ले में अज्ञात चोरों ने बुधवार की रात एक सूने घर में चोरी की घटना को अंजाम देकर करीब दो लाख के जेवरात,10 हजार नगद, एलसीडी टीवी सहित अन्य सामानों की चोरी कर ली। आसपास के लोगों ने घर का ताला टूटा देखकर गृहस्वामी को सूचना दी।

मिली जानकारी के मुताबिक गृहस्वामी विजय कुमार राम अपनी पत्नी और बच्चों के साथ लड़कनिया टोला स्थित अपने ससुराल गए हुए थे। घर सूना होने का फायादा उठाकर चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया। चोरों ने घर के गेट का ताला तोड़ घर में प्रवेश किया। आलमीरा का लाकर तोड़ कर चोरों ने दो लाख से अधिक के सोना चांदी के जेवरात की चोरी कर ली। आस पास के लोगों द्वारा घटना की जानकारी दिए जाने के बाद पीड़ित गृहस्वामी पहुंचे। गृहस्वामी ने बताया कि आलमीरा का लाकर तोड़ चोरों ने करीब दो लाख के जेवरात, नगद सहित एलसीडी टीवी व अन्य सामानों की चोरी कर ली। घटना की सूचना नगर पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष राघवेंद्र कुमार सिंह मौके पर पहुंचे। थानाध्यक्ष ने बताया कि चोरी गए सामानों की बरामदगी व चोरों की धर पकड़ को लेकर पुलिस कार्रवाई कर रही है। बताते चलें कि हाल के दिनों में चोरों का उत्पात बढ़ा है।

chat bot
आपका साथी