डीएस कॉलेज में छात्रों का हंगामा, बंद रहा नामांकन काउंटर

फोटो21केएटी- 12 पीजी के अंतिम तिथि गुरूवार को नहीं हुआ एक भी नामांकन ------------- सं

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Jan 2021 09:17 PM (IST) Updated:Thu, 21 Jan 2021 09:17 PM (IST)
डीएस कॉलेज में छात्रों का 
हंगामा, बंद रहा नामांकन काउंटर
डीएस कॉलेज में छात्रों का हंगामा, बंद रहा नामांकन काउंटर

फोटो:21केएटी- 12

पीजी के अंतिम तिथि गुरूवार को नहीं हुआ एक भी नामांकन

-------------

संवाद सूत्र, कटिहार: पूर्णिया विश्वविद्यालय के द्धारा जारी स्नातक प्रथम खंड एवं पीजी में नामांकन के लिए चौथे मैरिट लिस्ट में व्याप्त गड़बड़ी पर छात्र-छात्राओं ने जमकर बवाल काटा। अधिक अंक वाले छात्रों का नाम सूची से गायब है, जबकि कम अंक वाले का नाम शामिल है। गुरूवार को दर्शन साह महाविद्यालय में छात्रों ने कॉलेज के प्राचार्य का घेराव कर स्नातक व पीजी का नामांकन बाधित कर दिया। छात्रों का कहना था कि जब तक अधिक अंक वाले छात्रों का नामांकन नहीं होता है, तब तक वे लोग नामांकन नहीं होने देंगे। पूर्व में स्नातक प्रथम खंड में सीट बढ़ाने को लेकर छात्राओं द्वारा पूर्णिया विवि प्रशासन को ज्ञापन सौंपा गया था।

सूची में दर्ज छात्र-छात्राओं को लौटना पड़ा बैरंग

सालमारी से आइ छात्रा निलम आरा, लाभा की नगमा खातून, फारबिसगंज की पूजा कुमारी, रानी पतरा की किरण कुमारी ने कहा कि वे लोगों का पीजी में काउंसलिग करने के बाद ही सूची में नाम दर्ज हुआ है। सूची में दर्ज नाम पर वे लोग नामांकन के लिए पहुंची थी। गुरूवार को नामांकन की अंतिम दिन किसी भी छात्र-छात्राओं का नामांकन नहीं हो पाया। इस कारण उन लोगों को बैरंग लौटना पड़ा।

क्या कहते हैं प्राचार्य:

प्राचार्य प्रो. सीबीएल दास ने कहा कि छात्र-छात्राओं की मांग पर पूर्णिया विवि के रजिस्टार से दूरभाष पर कॉलेज में नामांकन बाधित होने की सूचना दी गई है। विवि प्रशासन द्वारा नामांकन तिथि पर निर्णय होने की बात कही गई है। इसके लिए छात्र-छात्राओं को 22 जनवरी को आपत्ति संबंधी आवेदन महाविद्यालय को देना होगा।

chat bot
आपका साथी