सिरसा में सेवानिवृत्त रेलकर्मी का शव बरामद, हत्या की आशंका

कटिहार। मुफस्सिल थाना अंतर्गत सिरसा स्थित बीएड कॉलेज के समीप से भेड़िया रहिका घंटा टोला निवासी सेवानिवृत रेलकर्मी 64 वर्षीय गोपाल करवा का शव बरामद किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 09:49 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 09:49 PM (IST)
सिरसा में सेवानिवृत्त रेलकर्मी का  
शव बरामद, हत्या की आशंका
सिरसा में सेवानिवृत्त रेलकर्मी का शव बरामद, हत्या की आशंका

कटिहार। मुफस्सिल थाना अंतर्गत सिरसा स्थित बीएड कॉलेज के समीप से भेड़िया रहिका घंटा टोला निवासी सेवानिवृत रेलकर्मी 64 वर्षीय गोपाल करवा का शव बरामद किया गया। आशंका जताई जा रही है कि मारपीट कर हत्या करने के बाद शव को बीएड कॉलेज के समीप फेंक दिया गया।

स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा। शव पर चोट का निशान का भी है। स्थानीय लोगों ने बीएड कॉलेज के समीप सड़क किनारे शव होने की सूचना मुफस्सिल पुलिस को दी। बताया जा रहा है कि सेवानिवृत रेलकर्मी पिछले सात वर्षों से अपनी पत्नी से अलग रहते थे। मृतक को दो पुत्र और दो पुत्री है। स्थानीय लोगों के मुताबिक, गोपाल अक्सर भेरिया रहिका से सिरसा आते थे। मुफस्सिल पुलिस ने बताया कि प्रथमद्रष्टया यह हत्या का मामला प्रतीत हो रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही स्पष्ट रूप से इस संबंध में कुछ कहा जा सकता है। हर बिदु को ध्यान में रखते हुए पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

chat bot
आपका साथी