हथियारबंद बदमाशों ने डीलर के घर से जेवरात समेत दो लाख लूटे

संवाद सूत्र बारसोई (कटिहार) आबादपुर थाना थाना से करीब 500 मीटर की दूरी पर स्थित आबादपुर के साह पाड़ा मुहल्ले में हथियारबंद बेखौफ बदमाशों ने जनवितरण विक्रेता के घर डाकेजनी की घटना को अंजाम देकर दो लाख नगद सहित जेवरात लूट फरार हो गए।

JagranTue, 30 Nov 2021 11:42 PM (IST)
हथियारबंद बदमाशों ने डीलर के घर से जेवरात समेत दो लाख लूटे

संवाद सूत्र, बारसोई (कटिहार): आबादपुर थाना थाना से करीब 500 मीटर की दूरी पर स्थित आबादपुर के साह पाड़ा मुहल्ले में हथियारबंद बेखौफ बदमाशों ने जनवितरण विक्रेता के घर डाकेजनी की घटना को अंजाम देकर दो लाख नगद सहित जेवरात लूट फरार हो गए।

घटना सोमवार देर रात करीब दो बजे की बताई जा रही है। पीड़ित गृहस्वामी ने घटना की सूचना अमदाबाद पुलिस को देते हुए लिखित शिकायत दर्ज कराई है।

आवेदन में बताया गया है कि डीलर प्रेमानंद चौधरी के घर में प्रवेश करने के बाद हथियारबंद बदमाशों ने गृहस्वामी और उनकी पत्‍‌नी को रस्सी से बांधकर पिटाई की। उसके बाद लूटपाट की घटना को अंजाम दिया। गृहस्वामी ने पुलिस को बताया है कि सोमवार की मध्य रात्रि के बाद लगभग आधा दर्जन अपराधी हथियार से लैस होकर आंगन का दरवाजा तोड़कर घर में प्रवेश किया। उसके बाद अपराधियों ने मोबाइल छीनकर रस्सी से बांध मारपीट करते हुए गले से सोने की चेन, अंगूठी सहित अन्य जेवरात लूट लिया। अलमारी, बक्सा, गोदरेज तोड़कर दो लाख नगद, सोना चांदी के जेवर लूट लिया। गृहस्वामी ने दो अपराधियों को देखने पर पहचान लेने की बात कही है। अपराधी आपस में हिदी व बांगला में बात कर रहे थे। लूट की घटना को अंजाम देने के बाद सभी अपराधी फरार हो गए। थानाध्यक्ष इजहार अहमद ने कहा कि पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है। घटना के वक्त गृहस्वामी अपने पत्नी के साथ घर में थे जबकि अन्य लोग घर से कहीं बाहर गए हुए थे।

-----------------

संवाद सूत्र, कटिहार : सहायक थाना क्षेत्र के तेजा टोला बंगाली पाड़ा के भरत सिंह बैदी की विवाहिता पुत्री दलपत कौर ने मंगलवार की सुबह घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। स्वजनों ने घटना की जानकारी सहायक पुलिस को दी।

सदर अस्पताल में शव का अंत्यपरीक्षण कराया गया। मृतिका के भाई पृतपाल सिंह बैदी ने कहा कि उनकी मां घर में स्नान कर रही थी। इसी दौरान बहन ने दूसरी मंजिल पर जाकर गले में फंदा लगा लिया। स्वजनों के द्वारा युवती को फंदे से उतार सदर अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। दलपत का विवाह असम के रहने वाले अमविदर सिंह से दो वर्ष पूर्व हुआ था। स्वजनों ने बताया कि पिछले कुछ माह से मृतका मानसिक अवसाद का शिकार थी। मनो चिकित्सक से इलाज चल रहा था। थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि स्वजनों के बयान के आधार पर यूडी केस दर्ज किया गया है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.