20 कार्टन विदेशी शराब के साथ दो कार जब्त, तीन गिरफ्तार

कटिहार। पुलिस को देख कार से भाग रहे तीन शराब तस्करों को पुलिस ने खदेड़कर गिरफ्तार क

By JagranEdited By: Publish:Wed, 13 Oct 2021 12:32 AM (IST) Updated:Wed, 13 Oct 2021 12:32 AM (IST)
20 कार्टन विदेशी शराब के साथ दो कार जब्त, तीन गिरफ्तार
20 कार्टन विदेशी शराब के साथ दो कार जब्त, तीन गिरफ्तार

कटिहार। पुलिस को देख कार से भाग रहे तीन शराब तस्करों को पुलिस ने खदेड़कर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने 20 कार्टन विदेशी शराब बरामद कर दो कार को जब्त कर लिया। एसडीपीओ प्रेमनाथ राम ने बताया कि सूचना के आधार पर बंगाल से बारसोई के रास्ते शराब की बड़ी खेप लाए जाने की सूचना पर पुलिस ने एसएच 98 पर वाहन चेकिग अभियान चलाया। बंगाल की ओर से आ रही दो कार तेज गति से ग्रामीण सड़क की ओर जाती दिखी। पुलिस ने पीछा कर कार को रोका। कार सवार तीन शराब तस्कर पूर्णिया निवासी कुंदन कुमार यादव, कुमोद कुमार मंडल एवं अमर कुमार को गिरफ्तार किया गया। इस मौके पर थानाध्यक्ष अरविद कुमार भी मौजूद थे।

25 लीटर देसी शराब के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

कटिहार। पोठिया ओपी पुलिस व उत्पाद विभाग की टीम ने संयुक्त छापामारी अभियान में अलग अलग स्थानों से 25 लीटर देसी शराब के साथ दो तस्कर को गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान शराब पीने के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया। ओपी अध्यक्ष डा. सुनील कुमार राय ने बताया कि विषनीचक चांदपुर चांदनी चौक के समीप से मनोज सहनी एवं पप्पू दास 25 लीटर देसी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया। सलेमपुर में नशे की हालत में हंगामा कर रहे लालू ऋषि, कैलाश ऋषि, सुमन कुमार मंडल व बुदु ऋषि को गिरफ्तार किया गया। आरोपितों को उत्पाद अधिनियम के तहत न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

82 लीटर शराब के साथ एक तस्कर गिरफ्तार, दो बाइक जब्त

कटिहार। आजमनगर थाना क्षेत्र के पलसा काली मंदिर के समीप से 82 लीटर विदेशी शराब के साथ एक तस्कर गिरफ्तार किया गया। एक अन्य तस्कर फरार होने में सफल रहा। पुलिस ने दो बाइक भी जब्त कर लिया। सूचना के आधार पर सोमवार रात आजमनगर थानाध्यक्ष मानुतोष कुमार ने गश्ती के दौरान बंगाल से शराब की खेप लेकर आ रहा एक तस्कर को 82 लीटर विदेशी शराब के साथ सैफुल नामक तस्कर को पकड़ा। मौका देख एक अन्य फरार हो गया। पुलिस ने शराब तस्कर की दो बाइक भी जब्त कर लिया। आरोपित को उत्पाद अधिनियम के तहत न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी