नियमों का पालन नहीं करने पर दो दुकानें सील, तीन गिरफ्तार

कटिहार। कोरोना संक्रमण को लेकर जिले में लगाए गए लॉकडाउन का पालन कराने के लिए प्रशासि

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 06:27 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 06:27 PM (IST)
नियमों का पालन नहीं करने पर
दो दुकानें सील, तीन गिरफ्तार
नियमों का पालन नहीं करने पर दो दुकानें सील, तीन गिरफ्तार

कटिहार। कोरोना संक्रमण को लेकर जिले में लगाए गए लॉकडाउन का पालन कराने के लिए प्रशासनिक स्तर से सख्ती बरती जा रही है। इसी क्रम में बुधवार को शहर के बड़ा बाजार में लॉकडाउन उल्लंघन की शिकायत मिलने पर मौके पर पहुंची नगर पुलिस ने दो कपड़ा दुकान को सील कर दिया। इस दौरान पुलिस ने दो दुकानदार समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

नगर थानाध्यक्ष राघवेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि बंसल गारमेंट्स के संचालक प्रकाश अग्रवाल और दुकान के कर्मचारी सूरज कुमार, वीणा वस्त्रालय के संचालक रमेश कुमार को आपदा प्रबंधन एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने दंडाधिकारी की मौजूदगी में उक्त दोनों दुकानों को सील कर दिया। बताते चलें कि बड़ा बाजार में एक सप्ताह के भीतर तीन बार छापेमारी की कार्रवाई की गई।

उधर, लॉकडाउन के कारण शहर के शहीद चौक, मंगलबाजार, एमजी रोड, न्यू मार्केट, बड़ा बाजार, शिवमंदिर चौक, दौलतराम चौक, स्टेशन रोड सहित विभिन्न बाजारों और मुख्य सड़क पर सन्नाटा छाया रहा। सुबह के समय सब्जी, किराना दुकान और डेयरी में जरूरी सामानों की खरीदारी के लिए लोगों की भीड़ रही। कई इलाकों में चौक-चौराहों पर पुलिस ने सघन वाहन चेकिग अभियान चलाया। इस दौरान बिना मास्क, हेलमेट और सीट बेल्ट लगाए चारपहिया और दुपहिया वाहन चालकों से जुर्माना वसूला गया। इसके अलावा पुलिस ने माइकिग के जरिये लोगों को कोरोना गाइडलाइन एवं लॉकडाउन के नियमों का पालन करने की अपील की। वहीं सदर एसडीओ शंकर शरण ओमी ने पुलिस बल के साथ शहर भ्रमण कर लॉकडाउन का जायजा लिया।

chat bot
आपका साथी