चुनाव का बदला ट्रेंड, घोषणा पत्र जारी कर रहे हैं संभावित प्रत्याशी

कटिहार। इस बार होने वाले पंचायत चुनाव में प्रत्याशियों द्वारा प्रचार और अपनी बात वोटरों तक रखने के लिए तरह तरह के हथकंडे अपनाए जा रहे हैं।

JagranTue, 21 Sep 2021 11:44 PM (IST)
चुनाव का बदला ट्रेंड, घोषणा पत्र जारी कर रहे हैं संभावित प्रत्याशी

कटिहार। इस बार होने वाले पंचायत चुनाव में प्रत्याशियों द्वारा प्रचार और अपनी बात वोटरों तक रखने के लिए तरह तरह के हथकंडे अपनाए जा रहे हैं। इंटरनेट मीडिया सहित अन्य माध्यमों से चुनाव प्रचार करने के साथ ही प्रत्याशी अपनी ओर से घ घोषणापत्र भी जारी कर रहे हैं द्य लोकसभा एवं विधानसभा की तर्ज पर पंचायत चुनाव में भाग्य आजमाने वाले प्रत्याशी अपना घोषणपत्र जारी कर रहे हैंद्य इन दिनों इंटरनेट मीडिया पर प्रत्याशी द्वारा घोषणा पत्र जारी करने का होड़ लगी हुई है द्य प्रत्याशी पंचायत की जनसमस्याओं को गिनाते हुए चुनाव जीतने के बाद इसे पूरा करने का वादा भी कर रहे हैं। खासकर नए प्रत्याशी के द्वारा चुनावी घोषणा पत्र जारी कर मतदाताओं को अपने पक्ष में गोलबंद करने में कोई कसर नहीं छोड़ी जा रही है। कई प्रत्याशी चुनाव जीतने के बाद पंचायत के विकास के लिए कमेटी का गठन करने की बात भी कह रहे हैं। जातिवाद से ऊपर उठ कर पंचायत के सर्वांगीण विकास की बात भी कही जा रही हैद्य निवर्तमान प्रत्याशी नए संभावित प्रत्याशियों के घोषणापत्र का जवाब देने के लिए पांच साल में किए गए विकास कार्य व उपलब्धियों को गिना रहे हें।

इंटरनेट मीडिया पर घोषणापत्र जारी करने के लिए कालेज छात्रों एवं स्मार्ट फोन के विभिन्न एप की जानकारी रखने वाले युवाओं की मदद भी ली जा रही है। वोटर भी अभी सभी की बातों को सुन रहे हैं। मतदाताओं का नब्ज टटोलने में संभावित प्रतशशियों के पसीने छूट रहे हैं द्य कदवा में नौवें चरण में चुनाव होना है। प्रखंड क्षेत्र में पंचायत चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.