सवा सौ बढ़ाकर 130 की गई वकालतनामा की राशि

कटिहार। अधिवक्ता संघ की आमसभा अधिवक्ता संघ भवन में गुरूवार को आयोजित की गई। आमसभा की अध्यक्षता संघ के अध्यक्ष विजय कुमार झा ने की।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 10:09 PM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 10:09 PM (IST)
सवा सौ बढ़ाकर 130 की 
गई वकालतनामा की राशि
सवा सौ बढ़ाकर 130 की गई वकालतनामा की राशि

कटिहार। अधिवक्ता संघ की आमसभा अधिवक्ता संघ भवन में गुरूवार को आयोजित की गई। आमसभा की अध्यक्षता संघ के अध्यक्ष विजय कुमार झा ने की। आमसभा में वकालत नामा का मूल्य 125 रुपये से बढ़ाकर 130 रूपये करने का निर्णय लिया गया। शपथ पत्र फार्म 115 रुपये से बढ़ाकर 120 रुपये किए जाने का प्रस्ताव लिया गया।

संघ के अध्यक्ष ने कहा कि बढ़ाई गई राशि जीपीएस फंड में जमा किया जाएगा। अधिवक्ता संघ के सचिव रमेश कुमार जयसवाल ने कहा कि न्यायालय का सामान्य कार्य कोरोना संक्रमण के कारण लंबे समय से अवरूद्ध रहने के कारण संघ की आर्थिक स्थिति कमजोर हो गई हैं। साथ ही यह भी निर्णय लिया गया कि जो भी वकील संघ को छोड़ अपने से आनलाइन जमानत आवेदन या अन्य कागजात दाखिल कर रहे हैं, वे प्रत्येक आवेदन के लिए सौ रुपये का रसीद संघ से कटा लें।

इस मौके पर मु. अहसन, रंजित वर्मा, पवन दुबे, मुनेश्वर यादव, सुनील यादव,अरविद कुमार सिंह, अमित चौबे, सरोज झा, प्रदीप कुमार गुप्ता, शंकर सिंह, जितेंद्र कुमार, अमितेश सहित कई अधिवक्ता मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी