खड़े ट्रक से टकराया ऑटो, चालक की मौत

कटिहार। एनएच 31 पर कोढ़ा थाना क्षेत्र के दादपुर चौक समीप सड़क किनारे खड़े ट्रक से एक अ

By JagranEdited By: Publish:Sun, 29 Nov 2020 07:31 PM (IST) Updated:Sun, 29 Nov 2020 07:31 PM (IST)
खड़े ट्रक से टकराया ऑटो, चालक की मौत
खड़े ट्रक से टकराया ऑटो, चालक की मौत

कटिहार। एनएच 31 पर कोढ़ा थाना क्षेत्र के दादपुर चौक समीप सड़क किनारे खड़े ट्रक से एक ऑटो टकरा गया। इसमें ऑटो चालक की मौत मौके पर ही हो गई। मृतक की पहचान फलका थाना क्षेत्र के अमोल के निवासी धीरज कुमार के रुप में हुई है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

इस घटना से गांव में मातम छा गया है। स्वजनों के कारुणिक क्रंदन से माहौल गमगीन था। मृतक धीरज की मां चंदा देवी दहाड़ मार-मारकर रो रही थी। बस एक ही रट लगा रही थी कि हे भगवान कौन गुनाह के ई सजा देलहो हो.। पिता लक्ष्मी शर्मा एवं छोटा भाई नीरज कुमार के आंसू भी नहीं थम रहे थे।

जानकारी के अनुसार, धीरज कुमार अपने साथी नीतीश कुमार के साथ शनिवार की देर रात दूध से लदा ऑटो लेकर फुलवरिया की ओर से गेड़ाबाड़ी डेयरी फार्म जा रहा था। इसी दौरान दादपुर चौक समीप सड़क किनारे खड़े गिट्टी लदा ट्रक से ऑटो टकरा गया। टक्कर इतना जबरदस्त था कि ऑटो बुरी तरह छतिग्रस्त हो गया और मौके पर धीरज कुमार की मौत हो गई। वहीं नीतीश कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे ग्रामीणों के सहयोग से प्राथमिक उपचार के लिए गेड़ाबाड़ी अस्पताल लाया गया। चिकित्सकों ने घायल नीतीश को प्राथमिक उपचार के बाद उसकी गंभीर हालत देख बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया।

chat bot
आपका साथी