कैमूर में होटल को ढाहते हुए अंदर घुसे दो ट्रक, चालक की मौत

कुदरा के गुरु नानक नगर में जीटी रोड के किनारे एक होटल के सामने खड़े ट्रक में दूसरे ट्रक ने शुक्रवार को देर शाम टक्कर मार दी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 19 Feb 2021 11:19 PM (IST) Updated:Fri, 19 Feb 2021 11:19 PM (IST)
कैमूर में होटल को ढाहते हुए अंदर 
घुसे दो ट्रक, चालक की मौत
कैमूर में होटल को ढाहते हुए अंदर घुसे दो ट्रक, चालक की मौत

कैमूर। कुदरा के गुरु नानक नगर में जीटी रोड के किनारे एक होटल के सामने खड़े ट्रक में दूसरे ट्रक ने शुक्रवार को देर शाम टक्कर मार दी। इसके चलते दोनों ट्रक होटल को क्षतिग्रस्त करते हुए उसके अंदर घुस गए और एक ट्रक के चालक की मौत हो गई। दुर्घटना में होटल को काफी नुकसान पहुंचा है, हालाकि होटल के अंदर मौजूद सभी लोग सुरक्षित बताए गए हैं। समाचार लिखे जाने तक मृत चालक की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस स्थल पर पहुंचकर विभागीय कार्रवाई करने में जुटी हुई है।

जानकारी के मुताबिक कुदरा के गुरु नानक होटल के सामने खड़े एक ट्रक का चालक अपने वाहन पर चढ़कर उसके शीशा को साफ कर रहा था। इसी दौरान सड़क पर तेज रफ्तार से आ रहे एक दूसरे ट्रक ने उसमें जबरदस्त टक्कर मार दी। बताया जा रहा है कि टक्कर मारने वाले ट्रक का चालक नींद की वजह से अपने वाहन पर नियंत्रण खो बैठा, जिसके चलते दुर्घटना हुई। उसकी टक्कर से होटल के सामने खड़े ट्रक का चालक जमीन पर गिर पड़ा तथा उसके ऊपर उसके वाहन का ही पहिया चढ़ गया। उसे इलाज के लिए ले जाया गया लेकिन उससे पहले ही वह दम तोड़ चुका था। थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। स्थल पर पहुंचे एनएचएआई की पेट्रोलिंग टीम के नन्हे गुप्ता व नरेंद्र पाडेय ने बताया कि क्रेन की मदद से दुर्घटनाग्रस्त ट्रकों को होटल के अंदर से निकाला जा रहा है।

chat bot
आपका साथी