कैमूर में पिकअप की टक्कर से बाइक सवार दो बहनों की हुई मौत

स्थानीय थाना क्षेत्र अंतर्गत दुर्गावती ककरैत घाट पथ पर स्थित आदर्श नुआंव बाजार के पास पशु मेला के सामने शुक्रवार को तेज रफ्तार से आ रही पिकअप ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 19 Feb 2021 11:16 PM (IST) Updated:Fri, 19 Feb 2021 11:16 PM (IST)
कैमूर में पिकअप की टक्कर से बाइक सवार दो बहनों की हुई मौत
कैमूर में पिकअप की टक्कर से बाइक सवार दो बहनों की हुई मौत

कैमूर। स्थानीय थाना क्षेत्र अंतर्गत दुर्गावती ककरैत घाट पथ पर स्थित आदर्श नुआंव बाजार के पास पशु मेला के सामने शुक्रवार को तेज रफ्तार से आ रही पिकअप ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे बाइक पर बैठी दो बहनों की मौत हो गई एवं बाइक चला रहा बड़ी बहन का पति इस हादसे में बाल बाल बच गया। घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने दोनों बहनों के शव को रख कर दुर्गावती -ककरैत घाट पथ को तीन घंटे तक जाम रखा। ग्रामीणों के द्वारा वरीय अधिकारियों को बुलाने व उचित मुआवजा की मांग की जा रही था। मृतका यूपी के चंदौली जिले के तुलसी आश्रम गांव निवासी राजेंद्र कुशवाहा की पत्नी गुड़ियां देवी 40 वर्ष व दूसरी कंदवा थाना क्षेत्र के अदसड़ गांव निवासी बासुदेव मौर्य की पुत्री अंशुल कुमार 20 वर्ष बताई जाती है। दोनों रिश्ते में सगी बहन हैं।

जानकारी के अनुसार यूपी के चंदौली जिले के तुलसी आश्रम के राजेन्द्र कुशवाहा अपनी पत्नी गुड़िया देवी उम्र 40 वर्ष अपने ससुराल कंदवा थाना क्षेत्र के अदसड़ से वासुदेव कुशवाहा की पुत्री अपनी साली अंशुल कुमारी उम्र 20 वर्ष के साथ आदर्श ग्राम नुआंव बाजार खरीदारी करने जा रहे थे। बाजार पहुंचने के पहले अनियंत्रित पिकअप ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे बाइक चला रहे राजेन्द्र कुछ दूर जा गिरे। वहीं पत्नी व साली को रौंदते हुए पिकअप आगे बढ़ गई। जिससे गुड़िया देवी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि छोटी बहन अंशुल की इलाज के लिए ले जाते समय चंदौली के समीप मौत हो गई। घटना के बाद ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई । जाम की सूचना मिलते ही बीडीओ अशोक कुमार व थानाध्यक्ष संजय कुमार ने पहुंच कर आक्रोशित ग्रामीणों को आश्वासन दिया की सरकारी प्रावधान के तहत उचित मुआवजा दिया जाएगा। इसके बाद आक्रोशित लोगों ने जाम को हटाने का निर्णय लिया। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भभुआ भेज दिया। पिकअप का चालक घटना के बाद ककरैत घाट से अदसड़ के रास्ते में भागा। जिसको ग्रामीणों ने पकड़ लिया। समाचार प्रेषण तक पुलिस उसे थाना ले आ रही थी।

शादी और तिलक की खरीदारी करने जा रही थी बाजार:

दुर्गावती -ककरैत घाट पथ में आदर्श ग्राम नुआंव के पास सड़क हादसे में मृत अंशुल अपने शादी और शुक्रवार को तिलक चढ़ाने के लिए कुछ आवश्यक सामान की खरीदारी करने अपनी बड़ी बहन व उसके पति के साथ बाजार जा रही थी। उसकी शादी 21 फरवरी को चैनपुर थाना क्षेत्र के मदुरना में तय थी। लेकिन होनी को कुछ और ही मंजूर था। जहां खुशी खुशी पूरा परिवार दोनों बहनों के इंतजार में था वहां कोहराम मच गया। घटना के बाद जानकारी होने पर अदसड़ गांव से कई लोग घटना स्थल पर पहुंच गए।

chat bot
आपका साथी