कबाड़ी दुकान में आग लगने से मची अफरातफरी

नगर के भभुआ- मोहनियां पथ पर राजेंद्र सरोवर के सामने यूनाइटेड बैंक के पास में स्थित कबाड़ी की दुकान में सोमवार की दोपहर अचानक आग लग गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 30 Mar 2021 05:21 PM (IST) Updated:Tue, 30 Mar 2021 05:21 PM (IST)
कबाड़ी दुकान में आग लगने  से मची अफरातफरी
कबाड़ी दुकान में आग लगने से मची अफरातफरी

कैमूर। नगर के भभुआ- मोहनियां पथ पर राजेंद्र सरोवर के सामने यूनाइटेड बैंक के पास में स्थित कबाड़ी की दुकान में सोमवार की दोपहर अचानक आग लग गई। आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका। आग की लपटें व आसमान की तरफ उठता हुए धुआं देखकर आसपास के लोगों में अफरातफरी मच गई।

जानकारी के अनुसार वार्ड 18 में स्थित यूनाइटेड बैंक के बगल में मो. सेराज की कबाड़ी की दुकान है। रविवार की शाम वह दुकान बंद कर अपने घर चले गए। सोमवार की दोपहर किसी परिचित ने मोबाइल पर फोन कर कबाड़ में आग लगने की जानकारी दी।

घटना की जानकारी मिलते ही वे बाइक से दुकान के पास पहुंचे। तब तक आग भयावह रूप ले चुकी थी। उन्होंने तत्काल आग लगने की सूचना भभुआ थाना को दी। थाना से मिली जानकारी के आधार पर अग्निशमन दल की टीम कुछ ही देर पर मौके पर पहुंच कर आग बुझाने का काम शुरू कर दी। लेकिन आग इतनी भयावह थी कि आग पर काबू पाने में अग्निशमन विभाग की टीम को लगभग दो घंटे तक कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। मो. सेराज की मानें तो पूर्व में दुकान में लगभग 50 हजार का कबाड़ था। उन्होंने व्यवसाय बढ़ाने के लिए डेढ़ लाख रुपये ऋण लिया था। लेकिन अगलगी के चलते सब कुछ स्वाहा हो गया। आग लगने का कारण पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि उनकी किसी से रंजिश नहीं है। इसलिए आग लगने का कारण नहीं पता चल सका है। अगलगी में कितना नुकसान हुआ है। अभी तक पता नहीं चला है।

chat bot
आपका साथी