कैमूर में न्यू कामना ट्रैक्टर फुटबॉल ट्रॉफी पर एसएस क्लब देवैथा का कब्जा

गणतंत्र दिवस के मौके पर रामगढ़ हाई स्कूल के खेल मैदान में न्यू कामना ट्रैक्टर महिद्रा द्वारा फुटबाल मैच का आयोजन किया गया। आयोजित फुटबॉल मैच एसएस क्लब देवैथा बनाम मोहम्मदपुर के बीच खेला गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Jan 2021 05:34 PM (IST) Updated:Wed, 27 Jan 2021 05:34 PM (IST)
कैमूर में न्यू कामना ट्रैक्टर फुटबॉल 
ट्रॉफी पर एसएस क्लब देवैथा का कब्जा
कैमूर में न्यू कामना ट्रैक्टर फुटबॉल ट्रॉफी पर एसएस क्लब देवैथा का कब्जा

कैमूर। गणतंत्र दिवस के मौके पर रामगढ़ हाई स्कूल के खेल मैदान में न्यू कामना ट्रैक्टर महिद्रा द्वारा फुटबाल मैच का आयोजन किया गया। आयोजित फुटबॉल मैच एसएस क्लब देवैथा बनाम मोहम्मदपुर के बीच खेला गया। खिताबी मुकाबले में देवैथा ने 1-0 से मोहम्मदपुर को हरा कर चमचमाती न्यू कामना महिद्रा ट्राफी अपने नाम कर लिया। निर्धारित 80 मिनट के इस खिताबी मुकाबले में टास एसएस क्लब देवैथा ने जीता। खेल प्रारंभ होने से पहले ग्राउंड में खिलाड़ियों से महिद्रा कंपनी के एरिया मैनेजर अभय मनी, टेट्री मेनेजर अभिषेक त्रिपाठी, अग्रणी व्यवसायी तरुण सिंह व एशियाड खिलाड़ी रह चुके रेलवे के पूर्व सीसीएम जयप्रकाश सिंह ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया। इस दौरान महिद्रा ट्रैक्टर की नई टेक्नोलॉजी भी लांच हुई । खेल मैदान पर पटाखे व आतिशबाजी के बीच गुब्बारे उड़ाए गए। खचाखच दर्शकों से भरे खेल मैदान पर फुटबाल खेल का आगाज जैसे ही हुआ राष्ट्रगान की बजती ध्वनि ने खिलाड़ियों में जोश ला दिया और खेल परवान पर चढ़ गया। दोनों टीमों के खिलाड़ियों का एक दूसरे टीम पर आक्रमण जारी रहा। इसी दौरान प्रथमार्ध के 18 वें मिनट में देवैथा टीम के रफाल ने नाइजीरियाई खिलाड़ियों से सुसज्जित मोहम्मदपुर में एक गोल दाग दिया। इसके बाद खेल का रोमांच और बढ़ गया। मध्यांतर तक कोई बदलाव नहीं आया। दूसरे हाफ के खेल में मोहम्मदपुर की टीम ने कई आक्रमण किए। लेकिन गोल में तब्दील नहीं कर सके। हालांकि दर्शक एक गोल पर मोहम्मदपुर के खिलाड़ियों पर इनामों की बौछार कर रहे थे। लेकिन वह भी काम नहीं आ सका। लिहाजा न्यू कामना ट्रैक्टर महिद्रा ट्राफी पर देवैथा ने कब्जा जमा लिया। मुख्य अतिथि विधायक सुधाकर सिंह ने विजेता व उपविजेता टीम के खिलाड़ियों को ट्राफी प्रदान किया। कहा कि दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने बेहतरीन खेल का नजारा प्रस्तुत कर खेल प्रेमियों का दिल जीत लिया। खेल के मुख्य रेफरी प्रो. विद्या भूषण शर्मा तथा सहायक रेफरी दीपक रावत व संदीप तिवारी रहे। कार्यक्रम का संचालन जमुना सिंह राठौर, भुपेन्द्र सिंह व अजय गुप्ता द्वारा बारी बारी से किया गया। इस दौरान प्रेम सिंह, नगीना पहलवान, बंटी सिंह, टीकु सिंह, अशोक पहलवान, बबन लाल श्रीवास्तव, राधेश्याम यादव, पंकज सिंह, धुरिहर यादव सहित कई लोग मंचासीन थे। इस मौके पर सभी आगत अतिथियों को महिद्रा के प्रो. तरुण सिंह ने सम्मानित किय

----

इंसेट-

महिद्रा की पहली टेक्नोलॉजी कैमूर को

संसू, रामगढ़: हाईस्कूल के मैदान में गणतंत्र दिवस के मौके पर महिद्रा ट्रैक्टर की नई टेक्नोलॉजी लांच हुई। कंपनी के एरिया मैनेजर अभय मनी ने खेल मैदान फुटबॉल देखने पहुंचे दर्शकों को संबोधित किया तथा कहा कि कंपनी में जब नई टेक्नोलाजी आती है तो वह कैमूर के डीलर तरुण सिंह को मिलती है। ट्रैक्टर का यह नया माडल की कई खासियत है। छह वर्ष की वारंटी के साथ न्यू महिद्रा ट्रैक्टर लोगों के बीच लोकप्रिय बन गया है। जिसका श्रेय तरुण सिंह को जाता है।

chat bot
आपका साथी