जुआ खेलते पांच लोग गिरफ्तार, जुआ खेलवाने वाला व शराब सप्लायर फरार

जुआ खेलते पांच लोग गिरफ्तार, जुआ खेलवाने वाला व शराब सप्लायर फरार
Publish Date:Sat, 31 Oct 2020 04:34 PM (IST) Author: Jagran

कैमूर। थाना क्षेत्र के कुड़ासन गांव के पंचायत सरकार भवन परिसर में शुक्रवार की रात जुआ खेलते पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया। उक्त लोगों के पास से शराब व नकदी भी बरामद की गई है। लेकिन पुलिस की छापेमारी के दौरान जुआ खेलवाने वाला व शराब सप्लायर फरार हो गया। गिरफ्तार लोगों में कुड़ासन गांव के ही राजेंद्र सिंह का पुत्र विजय पटेल, युगल सिंह का पुत्र सुधीर पटेल, भगवान सिंह का पुत्र प्रमोद सिंह, भिखारी राम का पुत्र राजा राम व स्व. अंगद सिंह का पुत्र मदन सिंह शामिल हैं।

एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कि शुक्रवार की रात गुप्त सूचना मिली कि कुड़ासन पंचायत सरकार भवन परिसर में जगत पटेल द्वारा जुआ खेलवाने का काम किया जा रहा है। इस सूचना पर थानाध्यक्ष भभुआ के नेतृत्व में छापेमारी दल का गठन किया गया। जिसमें पुअनि रणवीर कुमार, पुअनि संजय कुमार, प्रशिक्षु पुअनि राजू कुमार, प्रमोद कुमार, धर्मवीर कुमार, अक्षय कुमार, राहुल कुमार, रंजय कुमार व सशस्त्र बल के जवान शामिल थे। पुलिस द्वारा पंचायत सरकार भवन में छापेमारी की गई तो उक्त पांच लोगों को पकड़ा गया। इनके पास से पांच बोतल शराब, जुआ खेलने में प्रयोग में होने वाला 15 कौड़ी, 5,390 रुपये नकद, पांच मोबाइल, पांच मोमबत्ती बरामद की गई।

एसपी ने बताया कि गिरफ्तार लोगों में शामिल मदन सिंह शराब के नशे में था। जांच कराने पर इसके शरीर में 43.4 एमजी अल्कोहल की मात्रा पाई गई। यह पूर्व में भी शराब के मामले में जेल जा चुका है। पूछताछ में उक्त लोगों ने बताया कि कुड़ासन गांव का जगत पटेल पैसा लेकर जुआ का अड्डा चलाता है व मुन्ना मुसहर वहां शराब की सप्लाई करता है। छापेमारी के क्रम में दोनों भागने में सफल रहे। एसपी ने बताया कि मुन्ना मुसहर पूर्व में भी शराब मामले में जेल जा चुका है। दोनों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.