कैमूर में हथियार के साथ पांच अपराधी गिरफ्तार

मोहनियां। थाना क्षेत्र में लूट की घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे पांच अपराधियों को पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से एक देशी राइफल एक पिस्टल दो जिदा कारतूस लूटी गई दो मोटरसाइकिल घटना में प्रयुक्त एक मोटरसाइकिल लूट की दो मोबाइल व घटना में प्रयुक्त तीन मोबाइल एवं अन्य सामग्री बरामद की गई है।

JagranSat, 29 May 2021 11:34 PM (IST)
कैमूर में हथियार के साथ पांच अपराधी गिरफ्तार

मोहनियां। थाना क्षेत्र में लूट की घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे पांच अपराधियों को पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से एक देशी राइफल, एक पिस्टल, दो जिदा कारतूस, लूटी गई दो मोटरसाइकिल, घटना में प्रयुक्त एक मोटरसाइकिल, लूट की दो मोबाइल व घटना में प्रयुक्त तीन मोबाइल एवं अन्य सामग्री बरामद की गई है। गिरफ्तार अपराधियों में मोहनियां थाना क्षेत्र के दादर ग्राम निवासी स्व. अरविद तिवारी का पुत्र अभिषेक तिवारी, कुदरा थाना क्षेत्र के पचरा ग्राम निवासी सुनील सिंह का पुत्र रोहित कुमार सिंह तथा अशोक सिंह का पुत्र दिव्यांशु कुमार, रोहतास के ग्राम व थाना कोचस निवासी चंद्रशेखर राम का पुत्र मनीष कुमार और दुर्गावती थाना क्षेत्र के अवर्हिया ग्राम निवासी अनिल सिंह का पुत्र अमन कुमार सिंह का नाम शामिल है। अपराधियों की गिरफ्तारी के बाद एक पखवाड़ा पूर्व थाना क्षेत्र के दादर गांव के समीप बाइक लूट की दो घटनाओं का उद्भेदन हो गया है।

पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि 12-13 मई को मोहनियां थाना क्षेत्र के दादर गांव के समीप एनएच 30 पर अज्ञात अपराधियों द्वारा बाइक लूट की घटना को अंजाम दिया गया था। इस दौरान प्रभात कुमार एवं संदीप कुमार सिंह से अपराधियों द्वारा मोटरसाइकिल रोककर बाइक, मोबाइल एवं नकदी लूट लिया गया था। घटना का उद्भेदन करने के लिए एक विशेष टीम का गठन किया गया था। जिसमें मोहनियां के थानाध्यक्ष राम कल्याण यादव व डीआइओ प्रभारी संतोष वर्मा शामिल थे। टीम के सदस्यों द्वारा तकनीकी अनुसंधान एवं मोबाइल सर्विलांस के आधार पर इस गिरोह के सदस्यों का पर्दाफाश किया गया। टीम द्वारा आसूचना संकलन के क्रम में 28 मई को गुप्त सूचना मिली कि इस गिरोह के सदस्यों द्वारा लूट की घटना को अंजाम देने की योजना है। इसके लिए अपराधी एनएच 30 पर पसपिपरा नहर के पास एकत्रित हुए हैं। पुलिस टीम के सदस्यों द्वारा मोबाइल सर्विलांस के आधार पर उक्त स्थल पर छापेमारी कर पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया गया। इनके पास से एक देसी राइफल, एक पिस्टल, दो जिदा कारतूस, लूटी गई दो मोटरसाइकिल व दो मोबाइल, घटना में प्रयुक्त एक मोटरसाइकिल व तीन मोबाइल एवं अन्य सामग्री बरामद की गई है। गिरफ्तार अपराधियों ने पूछताछ में मोहनियां थाना क्षेत्र में दादर गांव के समीप घटित दो लूट कांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार की। इनकी निशानदेही पर लूटी गई एक मोटरसाइकिल, दो मोबाइल व अन्य सामग्री बरामद किया गया है। लूट कांड के मास्टरमाइंड अभिषेक तिवारी और रोहित कुमार थे। इन अपराधियों की गिरफ्तारी से जिले में हो रहे चोरी और लूट की घटना पर विराम लगेगा। पूछताछ के बाद सभी अपराधियों को भभुआ जेल भेज दिया गया।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.