कैमूर में सड़क हादसे में पिता की मौत, मां-बेटा बाल-बाल बचे

बेटे को बाइक से इलाज के लिए अस्पताल लेकर जा रहे पति-पत्नी पिकअप की चपेट में आ गए।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 28 Dec 2020 11:52 PM (IST) Updated:Mon, 28 Dec 2020 11:52 PM (IST)
कैमूर में सड़क हादसे में पिता की  
मौत, मां-बेटा बाल-बाल बचे
कैमूर में सड़क हादसे में पिता की मौत, मां-बेटा बाल-बाल बचे

कैमूर। बेटे को बाइक से इलाज के लिए अस्पताल लेकर जा रहे पति-पत्नी पिकअप की चपेट में आ गए। इस हादसे में पिता की मौत हो गई। जबकि मां व बेटा बाल-बाल बच गए। यह हादसा सोमवार को कुदरा में रेल ओवर ब्रिज पर हुआ। जहां बाइक में एक पिकअप गाड़ी ने टक्कर मार दी। मृतक का नाम अमित कुमार पटेल 28 वर्ष बताया जाता है जो करमचट थाना क्षेत्र के कुकुढ़ा गांव के अयोध्या सिंह का पुत्र बताया जाता है। रोहतास जिला के करगहर थाना के रीवां गांव में उसकी ससुराल है।

बताया जाता है कि वह पत्नी के साथ छह माह के अपने बेटे को बाइक पर साथ लेकर कुदरा पीएचसी में टीका दिलाने के लिए जा रहा था। इस बीच जीटी रोड व ग्रैंड कॉर्ड रेल लाइन के ऊपर बने ओवर ब्रिज से गुजरते वक्त विपरीत दिशा से तेज रफ्तार से आ रही पिकअप गाड़ी ने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि युवक के भेजे में गंभीर चोट आई और उसके खून से सड़क की सतह लाल हो गई। युवक की पत्नी अपने छह माह के बेटे के साथ बाल बाल बच गई। लेकिन आंखों के सामने ही पति को दम तोड़ते देखकर उसकी हालत पागलों जैसी हो गई। दुर्घटना के बाद ओवर ब्रिज पर काफी लोगों की भीड़ जमा हो गई जिसके चलते कुछ देर तक वहां सड़क जाम की स्थिति बनी रही। मृत युवक की पत्नी की करुण चीत्कार सुनकर वहां मौजूद लोगों का हृदय द्रवित हो उठा। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर स्वजनों को सौंप दिया है।

बताया जाता है कि युवक को टक्कर मारकर तेजी से भाग रहे पिकअप गाड़ी को लालापुर रोड में पकड़ लिया गया। हालांकि पुलिस से इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है। ग्रामीण सूत्रों के मुताबिक मृत युवक रीवां गांव के बीगू राय का दामाद था। उसकी शादी को अभी दो साल भी नहीं हुए थे।

chat bot
आपका साथी