पुत्री के लिए वर खोजने जा रहे साइकिल सवार पिता को ट्रैक्टर ने रौंदा, मौत

चैनपुर। थाना क्षेत्र के ग्राम कुशहरियां के समीप बुधवार की रात साइकिल सवार एक युवक को तेज रफतार ट्रैक्टर ने रौंद दिया जिससे उसकी मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 11:44 PM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 11:44 PM (IST)
पुत्री के लिए वर खोजने जा रहे साइकिल सवार पिता को ट्रैक्टर ने रौंदा, मौत
पुत्री के लिए वर खोजने जा रहे साइकिल सवार पिता को ट्रैक्टर ने रौंदा, मौत

चैनपुर। थाना क्षेत्र के ग्राम कुशहरियां के समीप बुधवार की रात साइकिल सवार एक युवक को तेज रफ्तार में आ रही ट्रैक्टर ने रौंद दिया, जिससे साइकिल सवार गंभीर रूप से जख्मी हो गया। स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंचे परिजन तत्काल वाराणसी इलाज के लिए ले गए। जहां इलाज के क्रम में उक्त युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान नुआंव थाना क्षेत्र के ग्राम गैरा के निवासी रामेश्वर बिद के पुत्र धीरज प्रसाद बिद 40 वर्ष के रूप में हुई है। वहीं, घटना के बाद ट्रैक्टर चालक मौके पर से भागने में कामयाब हो गया। इस घटना के कुछ समय के बाद एक व्यक्ति के द्वारा ट्रैक्टर की बोरिग वाली ट्राली को वहीं पर छोड़ दिया गया और इंजन को अलग कर के मौके पर से लेकर भाग निकला।

मृतक के परिजनों ने बताया कि धीरज प्रसाद बिद के साढ़ू चांद थाना क्षेत्र के ग्राम बहेरिया में रहते हैं। वह अपने गांव से साइकिल चलाते हुए अपने साढू के पास जा रहे थे। वह अपनी पुत्री का विवाह करना चाहते थे। इसके लिए उनके साढ़ू के द्वारा एक लड़के का पता दिया गया था। धीरज बिद अपने साढ़ू के साथ उक्त लड़के को देखने के लिए आ रहे थे। इसी दौरान कुशहरियां नदी के पुल के पास यह दुर्घटना घटित हुई है। इस संबंध में प्रशिक्षु डीएसपी सह चैनपुर थानाध्यक्ष अजय कुमार चौधरी ने बताया कि बुधवार की रात साइकिल सवार एक युवक को ट्रैक्टर से रौंद देने की सूचना प्राप्त हुई थी। जिस पर तत्काल मौके पर गश्ती दल को भेजा गया। घटनास्थल पर पहुंचने के बाद जानकारी मिली कि स्थानीय लोगों के द्वारा घायल युवक के परिजनों को सूचना दी गई है। कुछ समय बाद घायल के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। जिनके द्वारा घायल को वाराणसी ट्रामा सेंटर इलाज के लिए ले जाया गया। जिसकी इलाज के क्रम में मौत हो गई। जिसके उपरांत पुलिस के द्वारा शव को कब्जे में लेकर भभुआ सदर अस्पताल पोस्टमार्टम करवाने के उपरांत परिजनों को शव सौंप दिया गया है। वहीं जिस ट्रैक्टर से दुर्घटना घटित हुई थी वह ट्रैक्टर में बोरिग करने वाली ट्राली फिट थी। मौके पर सिर्फ बोरिग करने वाली ट्राली थी। उसे जब्त करके चैनपुर थाना लाया गया है। पूछताछ के दौरान यह जानकारी मिली है कि दुर्घटना के बाद चालक ट्रैक्टर को छोड़कर मौके पर से भाग गया था। कुछ समय बाद जिस व्यक्ति की ट्रैक्टर थी उसके द्वारा चुपके से ट्रैक्टर की ट्राली से इंजन को अलग करते हुए इंजन लेकर मौके पर से ले जाया गया। जिसकी पहचान कर ली गई है। पुलिस ट्रैक्टर को बरामद करने का प्रयास कर रही है।

chat bot
आपका साथी