कैमूर में वर्ग कक्ष में घुस कर बच्चों को पीटा, छह बच्चे घायल

चैनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम केवा में स्थित उत्क्रमित उच्च विद्यालय में पूर्व के विवाद को लेकर छात्रों के दो गुटों के बीच जमकर मारपीट हुई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 11:45 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 11:45 PM (IST)
कैमूर में वर्ग कक्ष में घुस कर बच्चों को पीटा, छह बच्चे घायल
कैमूर में वर्ग कक्ष में घुस कर बच्चों को पीटा, छह बच्चे घायल

कैमूर। चैनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम केवा में स्थित उत्क्रमित उच्च विद्यालय में पूर्व के विवाद को लेकर छात्रों के दो गुटों के बीच जमकर मारपीट हुई। जिसमें एक पक्ष के लगभग आधा दर्जन बच्चे घायल हुए हैं। घायल सभी बच्चों का चैनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज किया गया है। घायलों में अधिक चोट सोनू कुमार यादव पिता पतरू यादव को लगी है, जिसका सिर फट गया है। जबकि अन्य घायलों में गोलू कुमार पिता मुन्ना यादव, धर्मवीर यादव पिता नथुनी यादव, मंतोष कुमार पिता शिवमुनि पासवान, राहुल कुमार यादव पिता नन्हे कुमार यादव सभी ग्राम जगरियां के निवासी शामिल है।

एक दिन पूर्व मारपीट में बीच-बचाव करने से नाराज बच्चों ने की मारपीट-

घायल बच्चों ने बताया कि केवां के कुछ बच्चों के द्वारा एक दिन पहले स्कूल के ही कुछ बच्चों के साथ मारपीट की जा रही थी। इस दौरान इन लोगों ने बीच-बचाव किया था। इसी बात को लेकर मारपीट करने वाले नाराज थे। सोमवार की सुबह विद्यालय खुलने के बाद सोनू कुमार यादव अपना सनद सुधरवाने के लिए विद्यालय में पहुंचा। साथ में उस विद्यालय में पढ़ने वाले अन्य बच्चों में कक्षा 9 वीं के गोलू कुमार, धर्मवीर यादव, राहुल कुमार यादव एवं कक्षा 10 वीं कक्षा के मनतोष कुमार यादव भी थे। इस दौरान इन लोगों को देखकर ग्राम केवां के कुछ बच्चे गांव से काफी संख्या में बच्चों को बुला कर लाएं और विद्यालय के गेट पर पहुंच गए। उन लोगों के हाथ में हॉकी स्टिक, चेन, डंडा आदि था। जिनके द्वारा इन लोगों को बुलाया जाने लगा, लेकिन यह लोग नहीं गए और अपने अपने क्लास में चले गए।

बच्चों ने शिक्षक पर लगाया मारपीट कराने का आरोप -

बच्चों का कहना है कि विद्यालय के ही शिक्षक राघव के द्वारा इन लोगों के पास आकर कहा गया कि ऐसा है कि तुम लोग झगड़े में समझौता कर लो। 5 लोग तुम लोगों की तरफ से और 5 लोग दूसरे पक्ष की तरफ से एक कमरे में बैठ कर सुलह समझौता कर लो। जब सोनू कुमार, गोलू कुमार, धर्मवीर कुमार, मंतोष कुमार, राहुल कुमार समझौता के लिए शिक्षक के साथ गए तो बच्चों के मुताबिक शिक्षक के द्वारा कमरे का दरवाजा खोल दिया गया और दूसरे पक्ष के 20 से 25 की संख्या में ग्राम केवा के अन्य बच्चे क्लास में घुस गए और इन लोगों के साथ मारपीट किए। इस दौरान मौके पर से दो शिक्षक भाग गए। जबकि इस संबंध में प्रधानाध्यापक ने कुछ भी जानकारी नहीं होन की बात कही।

इस संबंध में थानाध्यक्ष उदय भानू सिंह ने कहा कि मारपीट की जानकारी मिली है। बच्चों को अस्पताल भेज कर इलाज कराया गया है। आगे की कार्रवाई पुलिस कर रही है।

chat bot
आपका साथी