कैमूर में ट्रक की टक्कर से बाइक सवार अधेड़ की मौत, बच्ची घायल

कुदरा थाना क्षेत्र के पुसौली में बघेल हाई स्कूल के पास जीटी रोड पर शनिवार को ट्रक की टक्कर से बाइक पर सवार एक बुजुर्ग ग्रामीण की मौत हो गई जबकि उनकी छह साल की नतिनी घायल हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 02 Jan 2021 10:38 PM (IST) Updated:Sat, 02 Jan 2021 10:38 PM (IST)
कैमूर में  ट्रक की टक्कर से बाइक सवार अधेड़ की मौत, बच्ची घायल
कैमूर में ट्रक की टक्कर से बाइक सवार अधेड़ की मौत, बच्ची घायल

कैमूर। कुदरा थाना क्षेत्र के पुसौली में बघेल हाई स्कूल के पास जीटी रोड पर शनिवार को ट्रक की टक्कर से बाइक पर सवार एक बुजुर्ग ग्रामीण की मौत हो गई, जबकि उनकी छह साल की नतिनी घायल हो गई। मृतक का नाम शिव पूजन पासवान 55 बताया गया है जो स्थानीय थाना क्षेत्र के खरहना गांव के निवासी बताए जाते हैं। दुर्घटना में घायल हुई उनकी नतिनी जिले के एकौनी गांव के रंजीत पासवान की पुत्री अंशु कुमारी बताई गई है। दुर्घटना से ग्रामीण आक्रोशित हो उठे तथा उन्होंने हाइवे जाम कर अपना विरोध जताया। आक्रोशित ग्रामीणों ने दुर्घटना के बाद भागकर एक ढाबा में छिपे ट्रक के चालक दल के एक सदस्य की पिटाई भी की, जिसका कुदरा पीएचसी में इलाज हुआ। दुर्घटना में घायल बच्ची का भी कुदरा पीएचसी में इलाज हुआ, जिसके बाद उसे बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया।

मिली जानकारी के मुताबिक शिवपूजन पासवान बाइक पर अपनी नतिनी को लेकर उसके गांव एकौनी जा रहे थे। बाइक उनका पुत्र चला रहा था जो दुर्घटना में बाल-बाल बच गया। प्रत्यक्षदर्शी आशीष कुमार बताते हैं कि दोपहर करीब 12:00 बजे इन लोगों की बाइक बघेल हाई स्कूल के पास हाइवे को पार करते वक्त मोहनिया की तरफ से आलू लादकर आ रहे ट्रक की चपेट में आ गई। इससे शिवपूजन पासवान की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के बाद घटनास्थल पर आक्रोशित लोगों की काफी भीड़ जमा हो गई, जिन्होंने थोड़ी देर के लिए सड़क जाम कर अपना विरोध जताया। भीड़ में शामिल कुछ असामाजिक तत्वों ने ट्रक पर लादे आलू की बोरियों को लेकर भागने की भी कोशिश की। हालांकि घटना की सूचना मिलते ही स्थल पर पहुंचकर पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित कर लिया। थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराकर स्वजनों को सौंप दिया गया है। दुर्घटना के बाद मृतक के स्वजनों का रो-रो कर बुरा हाल था। पूर्व जिला परिषद अध्यक्ष प्रमोद सिंह समेत अनेक लोग उनको सांत्वना देते दिखे।

chat bot
आपका साथी