कैमूर में रिपेयर कराने के दौरान आटो में करंट आने से चालक की मौत

स्थानीय प्रखंड के सबार थाना क्षेत्र अंतर्गत कुडारी गांव में एक युवक की करंट की चपेट में आने से सोमवार की रात्रि तेंदुआ गांव में मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 11:25 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 11:25 PM (IST)
कैमूर में रिपेयर कराने के दौरान आटो में  करंट आने से चालक की मौत
कैमूर में रिपेयर कराने के दौरान आटो में करंट आने से चालक की मौत

कैमूर। स्थानीय प्रखंड के सबार थाना क्षेत्र अंतर्गत कुडारी गांव में एक युवक की करंट की चपेट में आने से सोमवार की रात्रि तेंदुआ गांव में मौत हो गई। मृतक कुडारी गांव निवासी स्व. बहादुर राम के पुत्र दारा राम 35 वर्ष बताया जाता है। मृतक आटो चालक था।

मिली जानकारी के अनुसार युवक सोमवार की देर शाम अपनी आटो की रिपेयरिग तेंदुआ में करा रहा था। तभी विद्युत प्रवाहित तार से उसके आटो में करंट आ गया। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन-फानन में लोग इलाज के लिए उसे रोहतास जिला के अस्पताल ले जा रहे थे। तभी रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। जिसके बाद शव को लेकर लोग गांव आ गए। इसके बाद स्थानीय थाना सबार को मौत होने की सूचना दी गई। जिसके बाद सबार थाना की पुलिस ने तत्काल उसके गांव पहुंच कर कागजी प्रक्रिया पुरी करते हुए शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। इधर घटना की जानकारी होते ही कुडारी गांव में कोहराम मच गया।

बताया जाता है कि मृतक चार भाई में सबसे छोटा था और सबसे अलग रहता था। मृतक युवक की तीन लड़की व दो लड़का है। जिसमें सभी बच्चे तीन वर्ष से लेकर सात वर्ष तक के ही हैं। मृतक की मौत से पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है। मृतक की पत्नी का रो-रो कर बुरा हाल है। इधर कुडारी पंचायत के मुखिया सह पैक्स अध्यक्ष ने बताया कि मृतक युवक काफी मिलनसार व सरल स्वभाव का था। मैं प्रशासन से हर संभव मदद दिलाने का प्रयास करूंगा।

इस संबंध में सबार थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी रात्रि करीब एक बजे हुई। तत्काल वहां पुलिस ने पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल भेज दिया। पोस्टमार्टम होने के बाद शव को दाह संस्कार के लिए स्वजनों को सौंप दिया गया।

chat bot
आपका साथी