बोलेरो ने चलती कार में पीछे से मारी टक्कर, महिला जख्मी

चैनपुर थाना क्षेत्र के हाटा अवखरा मुख्य मार्ग में ग्राम बिड्डी मोड़ के पास बुधवार की सुबह एक कार में पीछे से तेज गति में आ रही बोलेरो ने जोरदार टक्कर मार दी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 11:47 PM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 11:47 PM (IST)
बोलेरो ने चलती कार में पीछे से 
मारी टक्कर, महिला जख्मी
बोलेरो ने चलती कार में पीछे से मारी टक्कर, महिला जख्मी

कैमूर। चैनपुर थाना क्षेत्र के हाटा अवखरा मुख्य मार्ग में ग्राम बिड्डी मोड़ के पास बुधवार की सुबह एक कार में पीछे से तेज गति में आ रही बोलेरो ने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे कार अनियंत्रित होकर पोल से जा टकराई और कार में सवार महिला गंभीर रूप से जख्मी हो गई है। जिसे प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया गया। घायल महिला की पहचान थाना फूलपुर, ग्राम गड़खरा वाराणसी के निवासी आनंद उपाध्याय की पत्नी निर्मला उपाध्याय के रूप में हुई हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक आनंद उपाध्याय अपनी पत्नी के साथ कार पर सवार होकर वाराणसी से चैनपुर थाना क्षेत्र के चैनपुर बाजार में स्थित बाबा हरसू ब्रह्म धाम के मंदिर में दर्शन करने पहुंची थी। मंदिर का पट बंद होने के कारण बाहर से ही दर्शन पूजन करने के बाद यह सभी लोग वापस वाराणसी जा रहे थे। कार को आनंद उपाध्याय चला रहे थे। जबकि पीछे निर्मला उपाध्याय बैठी हुई थी। ग्राम बिड्डी मोड़ के पास भभुआ की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार की बोलेरो ने कार में जोरदार टक्कर मार दी। जिस वजह से कार अनियंत्रित होकर एक पुल से जा टकराई। जिस वजह से कार का अगला एवं पिछला दोनों हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। जबकि कार में पिछली सीट पर बैठी महिला इस टक्कर से कार में ही आगे की तरफ फेंका गई। इससे महिला का सिर कार में ही किसी चीज से टकरा गया और वह गंभीर रूप से जख्मी हो गई। जबकि कार चला रहे आनंद उपाध्याय कार में लगे एयर बैग खुल जाने के कारण सुरक्षित बच गए। जिसके उपरांत तत्काल आनंद उपाध्याय के द्वारा पति निर्मला उपाध्याय को स्थानीय किसी निजी चिकित्सालय में इलाज कराने के उपरांत गंभीर स्थिति को देखते हुए कार को दुर्घटना स्थल पर ही छोड़कर किसी अन्य वाहन से वाराणसी ले जाया गया है। जहां उनका इलाज जारी है।

chat bot
आपका साथी