कैमूर में भभुआ ने बक्सर को तीन विकेट से हराया

रामगढ़ प्रखंड मुख्यालय के हाईस्कूल मैदान पर इंटरस्टेट क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन मैच रविवार को भभुआ व बक्सर के बीच खेला गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 31 Jan 2021 05:25 PM (IST) Updated:Sun, 31 Jan 2021 11:03 PM (IST)
कैमूर में भभुआ ने बक्सर को तीन विकेट से हराया
कैमूर में भभुआ ने बक्सर को तीन विकेट से हराया

कैमूर। रामगढ़ प्रखंड मुख्यालय के हाईस्कूल मैदान पर इंटरस्टेट क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन मैच रविवार को भभुआ व बक्सर के बीच खेला गया। 20 ओवर के निर्धारित मैच के रोमांचक मुकाबले में सनराइज क्रिकेट क्लब भभुआ ने न्यू क्रिकेट क्लब बक्सर पर तीन विकेट से जीत दर्ज की। टॉस जीतने के बाद बक्सर को बल्लेबाजी देने का भभुआ टीम का फैसला सही साबित हुआ। रामगढ़ हाईस्कूल के खेलमैदान में रंगारंग समारोह में बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के उपाध्यक्ष दिलीप कुमार सिंह, जिला क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव राकेश कुमार सिंह व एचएम पवन सिंह ने टूर्नामेंट का उद्घाटन किया।

उपाध्यक्ष ने कहा कि अब बिहार में क्रिकेट का बेहतर भविष्य है। खिलाड़ियों के कैरियर को संवारने के लिए एसोसिएशन पुरी तन्मयता से जुटा है। संसाधन मुहैया कराने से लेकर कौशल निखारने पर हमारा फोकस है। बिहारी क्रिकेट को नई ऊंचाई छूने के लक्ष्य के साथ एसोसिएशन काम कर रहा है। खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त करने के बाद मैच शुरू हुआ। बक्सर की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में छह विकेट खोकर 151 रन बनाया। जवाबी पारी खेलने उतरी भभुआ की टीम ने भी आक्रमकता व संयम का परिचय देते हुए ताबड़तोड़ बल्लेबाजी शुरू की। आखिरी ओवर में सात विकेट खोकर विजयी लक्ष्य हासिल कर लिया। आयोजक रॉयल क्रिकेट क्लब के अध्यक्ष आफताब अहमद ने अतिथियों का स्वागत व समारोह की अध्यक्षता की। अंपायरिग अफरोज आलम व परदेशी सिंह ने की। कमेंट्री अजय गुप्ता, इम्तियाज अंसारी व विशाल कुमार ने सुनाया। इस मौके पर सचिव गुड्डू गुप्ता, उपाध्यक्ष अखिलेश कांत तिवारी, रौशन सिंह, बब्लू गुप्ता, संजय तिवारी, अभिजीत, दीपक, दिलीप यादव, सुनील सिंह सहित कई थे।

chat bot
आपका साथी