डम्फर व ऑटो रिक्शा की टक्कर में ऑटो चालक व खलासी की मौत

थाना क्षेत्र के ग्राम लोदीपुर निवासी दो युवकों की मौत रविवार की सुबह चंदौली में दुर्घटना हो जाने के कारण हो गई। मृतकों का नाम अमित मिश्रा पिता राजमोहन मिश्रा ऑटो चालक एवं खलासी अजय कुमार पिता कल्लू खरवार उर्फ रवि शंकर खरवार बताए जाते हैं। उक्त दोनों युवक ग्राम लोदीपुर के ही निवासी हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 22 Nov 2020 10:57 PM (IST) Updated:Sun, 22 Nov 2020 10:57 PM (IST)
डम्फर व ऑटो रिक्शा की टक्कर में ऑटो चालक व खलासी की मौत
डम्फर व ऑटो रिक्शा की टक्कर में ऑटो चालक व खलासी की मौत

संवाद सूत्र, चैनपुर: थाना क्षेत्र के ग्राम लोदीपुर निवासी दो युवकों की मौत रविवार की सुबह चंदौली में दुर्घटना हो जाने के कारण हो गई। मृतकों का नाम अमित मिश्रा पिता राजमोहन मिश्रा ऑटो चालक एवं खलासी अजय कुमार पिता कल्लू खरवार उर्फ रवि शंकर खरवार बताए जाते हैं। उक्त दोनों युवक ग्राम लोदीपुर के ही निवासी हैं।

घटना के संबंध में परिजनों द्वारा बताया गया कि अमित मिश्रा ऑटो चालक है। इनका अपना ऑटो रिक्शा है। ग्राम खरिगांवा से एक भाड़ा उन्होंने तय किया था। वहां के लोगों को दीनदयाल उपाध्याय स्टेशन पहुंचाना था। शनिवार की रात 1:30 बजे दोनों सवारियों को रिजर्व बैठाकर ऑटो चालक अमित मिश्रा एवं खलासी अजय कुमार दीनदयाल उपाध्याय स्टेशन गए। उक्त दोनों सवारी को स्टेशन पर छोड़ने के उपरांत जब वापस लौटने लगे तो चंदौली शंकर मोड़ के पास सामने से आ रही एक डम्फर ने ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी। उक्त दुर्घटना में ऑटो बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया एवं अमित मिश्रा व अजय कुमार दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। दुर्घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची चंदौली पुलिस ने चालक अमित मिश्रा के जेब में से ड्राइविग लाइसेंस निकालने के बाद उसके मोबाइल में से नंबर प्राप्त कर के परिजनों को फोन पर सूचना दी। इसके बाद तत्काल परिजन मौके पर पहुंचे। जिसके उपरांत चंदौली में ही पोस्टमार्टम के बाद शव को शाम पांच बजे इनके द्वारा ग्राम लोदीपुर लाया गया। जहां से लोगों के द्वारा दाह संस्कार के लिए ले जाया गया। अचानक घटी इस घटना से गांव में कोहराम मच गया। गांव में शव लाने के बाद ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। एक साथ गांव से दो नवजवानों का शव निकलने से हर ओर कोहराम मचा था। घर के परिजन बेसुध थे।

chat bot
आपका साथी