2104 लोगों को दिया गया कोरोना रोधी टीका

संवाद सूत्र चंद्रमंडी (जमुई) बुधवार को प्रखंड के अलग-अलग पंचायतों के 44 जगहों पर टीकाकरण शिविर का आयोजन किया गया जिसमें 2104 लोगो को कोरोना रोधी टीका लगाया गया। बीडीओ दुर्गाशंकर सीओ राकेश रंजन एमओ विश्वजीत कुमार रेफरल प्रभारी बी राय द्वारा लगातार टीकाकरण कार्य का जायजा लिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Dec 2021 06:25 PM (IST) Updated:Wed, 08 Dec 2021 06:25 PM (IST)
2104 लोगों को दिया गया कोरोना रोधी टीका
2104 लोगों को दिया गया कोरोना रोधी टीका

संवाद सूत्र, चंद्रमंडी (जमुई): बुधवार को प्रखंड के अलग-अलग पंचायतों के 44 जगहों पर टीकाकरण शिविर का आयोजन किया गया जिसमें 2104 लोगो को कोरोना रोधी टीका लगाया गया। बीडीओ दुर्गाशंकर, सीओ राकेश रंजन, एमओ विश्वजीत कुमार, रेफरल प्रभारी बी राय द्वारा लगातार टीकाकरण कार्य का जायजा लिया गया। इस क्रम में पदाधिकारियों ने लोगों को टीका का दोनों डोज लेने के लिए प्रेरित किया गया। साथ ही टीका लें इनाम जीते योजना की जानकारी भी दी गई। बीसीएम सुनील कुमार ने बताया कि कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रोन के संभावित खतरे को देखते हुए जिला प्रशासन के निर्देश पर टीकाकरण के शत प्रतिशत लक्ष्य को हासिल करने के लिए बुधवार को रेफरल प्रभारी डा. बी राय के नेतृत्व में टीकाकरण अभियान चलाया गया जिसमें प्रखंड के अलग अलग पंचायतों में 44 स्थानों पर टीकाकरण शिविर लगाया गया। सभी जगह अलग-अलग टीमों को टीकाकरण के लिए लगाया गया था। डा. उमेश शर्मा, स्वास्थ्य प्रबंधक उपेन्द्र चौधरी, बीसीएम सुनील प्रसाद लगातार क्षेत्र में टीकाकरण अभियान का जायजा लेते दिखे।

---------

टीका लीजिये-इनाम जीतिए कार्यक्रम में विजेताओं को मिला उपहार

फोटो- 08 जमुई- 19

संवाद सूत्र, चंद्रमंडी (जमुई): चकाई प्रखंड मुख्यालय स्थित किसान भवन में बीडीओ दुर्गा शंकर, सीओ राकेश रंजन एवं एमओ विश्वजीत कुमार ने तय समय के भीतर कोरोना की दोनों खुराक लेने वाले लाभुकों को बंपर और सांत्वना पुरस्कार दिया गया। जिला स्वास्थ्य समिति और केयर इंडिया द्वारा आयोजित कार्यक्रम में प्रखंड के चयनित नौ लाभुकों को पुरस्कृत किया गया और उन्हें गांव में लोगों को टीका लेने के लिए प्रेरित किए जाने का संदेश भी दिया गया। पुरस्कार प्राप्त कर लाभुक उत्साहित नजर आ रहे थे। बीडीओ दुर्गा शंकर ने कहा कि इनमें एक को बंपर और आठ को सांत्वना पुरस्कार दिया गया। साथ ही लोगो से कहा कि ज्यादा से ज्यादा लोग टीका अवश्य लगवा लें।

सीओ राकेश रंजन ने कहा कि कोरोना का एक अलग वेरिएंट दस्तक देने लगा है। उन्होंने इस महामारी पर नियंत्रण के लिए तमाम नागरिकों से वैक्सीन की दोनों खुराक लेने की अपील की। एमओ विश्वजीत कुमार ने टीकाकरण के लक्ष्य को हासिल करने के लिए पुरस्कार योजना की शुरुआत किए जाने की जानकारी दी। कहा कि यह इस दिशा में एक अच्छी पहल है। उन्होंने चयनित लाभुकों को बधाई दी। इस मौके पर डीपीएम सुधांशु लाल, रेफरल अस्पताल प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डा बी के राय, कृषि पदाधिकारी अशोक सिंह, शिक्षा पदाधिकारी अशोक चौधरी, अस्पताल प्रबंधक उपेंद्र चौधरी, केयर इंडिया के प्रतिनिधि मु. अजहर सहित कई स्वास्थ्य कर्मी उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी