केकेएम कॉलेज में नामांकन को ले उमड़े छात्र

जमुई। बिहार विद्यालय परीक्षा समिति की ओर से इंटर में नामांकन के लिए पहली मेरिट लिस्ट जारी करने के बाद मुंगेर विश्वविद्यालय प्रशासन ने अपने सभी अंगीभूत कॉलेजों को पचास फीसद कर्मियों की उपस्थिति में नामांकन एवं फार्म भरने के लिए कॉलेज खोलने का आदेश निर्गत किया है लेकिन केकेएम कॉलेज प्रशासन को इन सबकी परवाह ही नहीं है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 Aug 2020 08:30 PM (IST) Updated:Wed, 12 Aug 2020 06:08 AM (IST)
केकेएम कॉलेज में नामांकन को ले उमड़े छात्र
केकेएम कॉलेज में नामांकन को ले उमड़े छात्र

जमुई। बिहार विद्यालय परीक्षा समिति की ओर से इंटर में नामांकन के लिए पहली मेरिट लिस्ट जारी करने के बाद मुंगेर विश्वविद्यालय प्रशासन ने अपने सभी अंगीभूत कॉलेजों को पचास फीसद कर्मियों की उपस्थिति में नामांकन एवं फार्म भरने के लिए कॉलेज खोलने का आदेश निर्गत किया है, लेकिन केकेएम कॉलेज प्रशासन को इन सबकी परवाह ही नहीं है।

नामांकन काउंटर पर सैकड़ों की संख्या में छात्र पहुंच रहे हैं। काउंटर पर छात्र-छात्राओं की भीड़ शारीरिक दूरी की जमकर धज्जियां उड़ा रही है। एक तरफ जमुई में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या हजार के पार हो चुकी है, लेकिन केकेएम कॉलेज प्रशासन उदासीन बना है। नामांकन के लिए न तो लाइन लगाने का कोई प्रबंध है और न ही कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए कोई उपाय किया गया है। अधिक छात्र बिना मास्क बहने भीड़ में खड़े दिखे। इस संबंध में प्रभारी प्राचार्य से बात करने की कोशिश की गई तो उन्होंने फोन नहीं उठाया।

chat bot
आपका साथी