बंद पड़े मकान में सेंधमारी कर नकदी समेत लाखों की चोरी

जमुई। एनएच-333-ए सिकंदरा-जमुई मुख्यमार्ग सोमवार की रात एक बंद पड़े मकान में चोरों ने सेंधमारी कर नकदी समेत लगभग छह लाख रुपये की संपत्ति की चोरी कर ली।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 06:42 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 06:42 PM (IST)
बंद पड़े मकान में सेंधमारी कर नकदी समेत लाखों की चोरी
बंद पड़े मकान में सेंधमारी कर नकदी समेत लाखों की चोरी

जमुई। एनएच-333-ए सिकंदरा-जमुई मुख्यमार्ग सोमवार की रात एक बंद पड़े मकान में चोरों ने सेंधमारी कर नकदी समेत लगभग छह लाख रुपये की संपत्ति की चोरी कर ली। बताया जाता है कि गृहस्वामी रामचंद्र पासवान अपनी मां के श्राद्धकर्म के लिए प्रखंड मुख्यालय से छह किलोमीटर की दूर पैतृक गांव जगदीशपुर गए थे।

मौके का फायदा उठाते हुए चोरों ने उसके मकान में सेंधमारी कर नकदी समेत गोदरेज में रखा लाखों के जेवरात की चोरी कर ली। पीड़ित गृहस्वामी रामचंद्र पासवान ने बताया कि मां के श्राद्धकर्म के लिए गया था। प्रतिदिन सुबह मकान में आता था, लेकिन जब मंगलवार की सुबह पहुंचा तो देखा कि मुख्य दरवाजे की कुंडी टूटी है। अंदर प्रवेश किया तो तीन कमरे का ताला टूटा हुआ था और सभी सामान बिखरा पड़ा था। वहीं गोदरेज को तोड़कर चोरों ने दो लाख के सोने का जेवरात साड़ी, कपड़े एवं 30 हजार नकद की चोरी कर ली। बाद में चोरी की सूचना सिकंदरा थाने को दी गई। मौके पर पहुंचे सहायक अवर निरीक्षक राजकिशोर पासवान ने मौके पर पहुंच जांच-पड़ताल की। पीड़ित गृहस्वामी द्वारा अज्ञात चोरों के विरुद्ध मामला दर्ज कराया गया है।

---------

दुकान का ताला तोड़कर चोरी

संवाद सहयोगी, जमुई : नगर थाना क्षेत्र के कृष्णपट्टी मुहल्ला में चोरों ने एक दुकान का ताला तोड़कर उसमें रखा नकदी सहित लाखों का माल चुरा लिया। घटना के बाबत दुकान मालिक ने स्थानीय थाना में आवेदन देकर मामला दर्ज कराया है। पुलिस को दिए आवेदन में व्यवसायी मुकेश कुमार दुबे ने बताया कि कृष्णपट्टी के बाबू टोला में उसका घर और दुकान है। रविवार की देर रात एक बजे के करीब अज्ञात चोरों ने दुकान का ताला तोड़कर उसमें रखा ढ़ाई हजार रुपये नकद एवं 89 हजार का सामान चुरा लिया। बता दें कि लगातार शहर में चोरी की घटनाएं बढ़ रही है और पुलिस इस पर लगाम लगा पाने में असफल साबित हुई है। पुलिस की लापरवाही के कारण व्यवसायी चोरों के निशाने पर हैं। गश्ती के नाम पर शहर में पुलिस गाड़ी नहीं दिखती है। जिस कारण चोर खुलेआम ऐसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं।

chat bot
आपका साथी