एनडीए पूर्ण बहुमत से बनाएगी सरकार : पीएम

जमुई। शुक्रवार को शहर के एमजीएस उच्च विद्यालय के मैदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वर्चुअल

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Oct 2020 05:45 PM (IST) Updated:Fri, 23 Oct 2020 05:45 PM (IST)
एनडीए पूर्ण बहुमत से बनाएगी सरकार : पीएम
एनडीए पूर्ण बहुमत से बनाएगी सरकार : पीएम

जमुई। शुक्रवार को शहर के एमजीएस उच्च विद्यालय के मैदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वर्चुअल रैली हुई। जिसमें शहर एवं ग्रामीण क्षेत्र के लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। इस दौरान एनडीए प्रत्याशी सह पूर्व मंत्री दामोदर रावत सहित कई नेता उपस्थित रहे।

प्रधानमंत्री ने कहा कि बिहार की जनता ने नीतीश कुमार के कार्य को देखकर मुख्यमंत्री बनाने का मन बना लिया है। एनडीए पूर्ण बहुमत से अपनी सरकार बनाने जा रही है। उन्होंने कहा कि बिहार जंगलराज से मुक्त होकर एक विकसित राज्य की ओर बढ़ चुका है। विकास के गति को और तेज करने के लिए नीतीश कुमार को रहना जरूरी है। देश हित के फैसले पर विरोध करने वाले बिहार का विकास क्या करेगा। अपने पेट भरने के लिए बिहार की जनता को गुमराह करने का प्रयास कर रहे हैं।

लगभग बीस मिनट से अधिक चले इस भाषण में नीतीश कुमार के कार्यों के अलावा केंद्र सरकार द्वारा संचालित योजना का जिक्र किया गया। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने विकास के नाम पर वोट की मांग की। जदयू प्रत्याशी दामोदर रावत ने कहा कि जनता विकास के नाम पर अपने मताधिकार का प्रयोग करते आ रही है। झाझा के हर क्षेत्र में विकास की नींव रखी गई हैं। मौके पर जदयू नेता शैलेन्द्र रावत, नगर अध्यक्ष शशिकांत झा सहित अन्य उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी