सेवानिवृत्ति पर विद्यालय प्रधान को दी गई विदाई

जमुई। प्रखंड क्षेत्र के खैरा स्थित प्लस टू परियोजना बालिका उच विद्यालय खैरा के प्राचार्य दीनानाथ पांडेय की सेवानिवृत्ति पर शनिवार को समारोहपूर्वक विदाई दी गई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 07:51 PM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 07:51 PM (IST)
सेवानिवृत्ति पर विद्यालय प्रधान को दी गई विदाई
सेवानिवृत्ति पर विद्यालय प्रधान को दी गई विदाई

जमुई। प्रखंड क्षेत्र के खैरा स्थित प्लस टू परियोजना बालिका उच्च विद्यालय खैरा के प्राचार्य दीनानाथ पांडेय की सेवानिवृत्ति पर शनिवार को समारोहपूर्वक विदाई दी गई। शनिवार को विद्यालय परिसर में कार्यक्रम का आयोजन कर उन्हें फूल-माला पहनाकर उनका सम्मान किया गया तथा अंग वस्त्र देकर विदाई दी गई।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे बीडीओ डॉ. अवतुल्य कुमार आर्य ने कहा कि प्राचार्य के साथ मुझे काम करने का अवसर मिला तथा इनके साथ काम करने का अनुभव बड़ा ही अच्छा रहा है। उन्होंने उनके अग्रिम जीवन के लिए कामना करते हुए कहा कि हम भगवान से यही प्रार्थना करेंगे कि आपका आने वाला समय सुखमय हो तथा आप स्वस्थ रहें। मौके पर जिला कार्यक्रम पदाधिकारी रमेश कुमार ने कहा कि प्राचार्य दीनानाथ पांडेय ने अपने कार्यकाल में काफी बेहतरीन काम किया है। आज वह अपने दायित्वों से मुक्त हो रहे हैं, लेकिन एक शिक्षक के तौर पर समाज में उनकी आवश्यकता आज भी है तथा हमें ऐसी आशा है कि आने वाले समय में भी वह लगातार हमें दिशा प्रदान करते रहेंगे। कार्यक्रम की अध्यक्षता पूर्व शिक्षक डॉ. अशोक राय ने की। मौके पर विद्यालय के दिवाकर सिंह, संजय कुमार सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी