नरियाना पुल पर पिकअप से 380 बोतल विदेशी शराब बरामद

जमुई। पुलिस ने गुरुवार की देर रात खैरा-सोनो मुख्य मार्ग के नरियाना पुल के समीप एक पिकअप से झारखंड निर्मित विदेशी शराब की बड़ी खेप बरामद करने के साथ चालक सह तस्कर को गिरफ्तार किया है। चालक की पहचान सिकदरा थाना क्षेत्र के पोहे गांव निवासी प्रहलाद यादव के रूप में हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 03 Sep 2021 05:38 PM (IST) Updated:Fri, 03 Sep 2021 05:38 PM (IST)
नरियाना पुल पर पिकअप से 380 बोतल विदेशी शराब बरामद
नरियाना पुल पर पिकअप से 380 बोतल विदेशी शराब बरामद

जमुई। पुलिस ने गुरुवार की देर रात खैरा-सोनो मुख्य मार्ग के नरियाना पुल के समीप एक पिकअप से झारखंड निर्मित विदेशी शराब की बड़ी खेप बरामद करने के साथ चालक सह तस्कर को गिरफ्तार किया है। चालक की पहचान सिकदरा थाना क्षेत्र के पोहे गांव निवासी प्रहलाद यादव के रूप में हुई है। थानाध्यक्ष सिद्धेश्वर पासवान ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि झारखंड राज्य के देवघर से विदेशी शराब की बड़ी खेप खैरा की ओर आ रही है। सूचना मिलते ही टीम गठित कर नरियाना पुल के समीप वाहन चेकिग अभियान चलाया गया। इस दौरान एक पिकअप वाहन का चालक पुलिस को देखते ही वाहन को भगाने का प्रयास किया। जिसे जवानों के सहयोग से खदेड़कर पकड़कर जब्त करने के साथ उसके चालक को दबोच लिया गया। तलाशी के क्रम में पिकअप पर लदे पानी के कार्टन के अंदर से ब्लेंडर्स प्राइस 750 एमएल का 30 बोतल, रायल स्टैग 375 एमएल का 94, इंपीरियल ब्लू 750 एमएल का 67, 375 एमएल का 144, मेकडावेल्स 375 एमएल का 45 बोतल विदेशी शराब एवं 500 एमएल गाडफादर का केन बीयर 456 पीस बरामद हुई। मामले में मद्य निषेध अधिनियम के तहत केस दर्ज कर गिरफ्तार तस्कर को जेल भेज दिया गया है।

-----------

जमुई स्टेशन से 114 बोतल शराब जब्त

संवाद सूत्र, बरहट(जमुई): ट्रेन से शराब तस्करी रोकने को लेकर रेल पुलिस पूरी तरह से सतर्क है। गुरुवार की शाम जमुई स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या एक के निकास द्वार के समीप गाड़ी संख्या 03265 अप पैसेंजर ट्रेन से उतारकर रखी देसी शराब को रेल जीआरपी पुलिस ने बरामद किया। थैले में कैप्टन ब्रांड 300 एमएल की 100 बोतल व लैला ब्रांड की 300 एमएल की 14 बोतल शराब बरामद की गई। रेल थानाध्यक्ष अशोक कुमार साह ने बताया कि एएसआइ संजीव कुमार के नेतृत्व में छापेमारी के क्रम में प्लेटफार्म संख्या एक के मुख्य निकास द्वार के समीप से शराब को बरामद किया गया। मामले में अज्ञात तस्कर के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी